UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिली अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल, लोकसभा चुनाव 2024 को लेके तैयारी शुरु

Date:

UP Politics: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव अब आगामी चुनाव से पहले गठबंधन को एक जुट रखने की कवायद में लग गए हैं। इसकी गवाही कुछ तस्वीरें दे रही हैं।

उत्तर प्रदेश में हर राजनीतिक दल अब लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में लग गया है। वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी अपने गठबंधन के साथ आगे की चुनाव के लिए रणनीति पर काम कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों में सपा गठबंधन बिखरा हुआ सा नजर आया है। जिसको फिर से दुरुस्त करने की कवायद पार्टी अध्यक्ष ने शुरू कर दी है। इस बात की गवाही कुछ तस्वीरें दे रही है।

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर बुधवार को एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सपा प्रमुख और सपा विधायक पल्लवी पटेल की मां कृष्णा पटेल नजर आ रही हैं। कृष्णा पटेल, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अखिलेश यादव अब गठबंधन को मजूबत बनाने में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ये मुलाकात सपा कार्यालय में हुई है।

ये भी पढ़ें:  National Herald Case: ED की कार्रवाई पर राहुल गांधी के तेवर तल्ख, कहा -‘सुनिए बात, हम नरेन्द्र मोदी से नहीं डरते जो करना है करें’

चर्चा में रही ये तस्वीरें

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1554792840110424073?s=20&t=ysH877ycK0JHCwUaTc6UMA

इससे पहले आजम खान के घर की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। इन तस्वीरों में आजम खान और महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य साथ दिख रहे थे। केशव देव मौर्य, आजम खान के घर दावत पर पहुंचे थे। इस दौरान केशव देव मौर्य के सूर बदले हुए से भी नजर आए थे। तब केशव देव मौर्य ने अखिलेश यादव का बचाव करते हुए शिवपाल सिंह यादव और ओम प्रकाश राजभर को निशाने पर लिया था। उन्होंने राजभर पर कहा था कि उनकी डोरी बीजेपी और आरएसएस के हाथों में है। इससे पहले आजम खान ने गठबंधन के नाराज दलों से बात करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: Delhi News: पुलिस ने जांच के बाद बताया, दिल्ली के रोहिणी में लावारिस सामान में कुछ भी आपत्तिकजनक नहीं मिला

बता दें कि एमएलसी चुनाव के बाद केशव देव मौर्य अखिलेश यादव से काफी नाराज बताए जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने सपा गठबंधन से अलग होने का एलान कर दिया था। जिसके बाद फॉर्च्यूनर गाड़ी को लेकर विवाद बढ़ा और बताया गया कि सपा ने ये गाड़ी वापस ले ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related