Homeदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida Sector 12: दोस्तों के साथ मिलकर पहले गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप,...

Noida Sector 12: दोस्तों के साथ मिलकर पहले गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, उसके बाद किया ये खौंफनाक काम

Noida Sector 12: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। इस खबर ने उन तमाम लोगों के अंदर डर पैदा कर दिया है। जो विश्वास करके किसी के साथ रिश्ता बनाते हैं। नोएडा के सेक्टर-12 में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप जैसी खौंफनाक घटना को अंजाम दिया। इस खबर ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। इसके साथ कई सवाल भी उठने लगे हैं, क्योंकि दरिंदों ने इस खौंफनाक घटना को एक नामी पार्क में अंजाम दिया है। घटना नोएडा सेक्टर-12 के शिमला पार्क में शुक्रवार की है। जहां पर एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप किया। इसके साथ ही युवती के साथ मारपीट भी की गई है।

इस घटना के बाद पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में एफआईआर दर्ज  की है। इसके साथ ही कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है। खबरों की माने तो सेक्टर-24 थाना क्षेत्र की पीड़ित युवती की दोस्ती जलमार्ग सेक्टर-1 निवासी आरोपी रणजीत से थी। पीड़िता ने बताया कि, गुरुवार शाम को रणजीत युवती को बाहर घुमाने का बहाना बनाकर अपने साथ लेकर आया था। इसके बाद वह कई घंटे तक शहर में अलग-अलग जगहों पर पहले घुमते रहे। इसके बाद रात में लगभग पौने बारह बजे वह युवती को लेकर सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में पहुंचा, जहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें Astro Tips: इन गलतियों के कारण व्यक्ति को कभी नहीं मिलती सफलता, ना करें गलतियां

आरोपियों के नाम रणजीत पंकज और अमित  है। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। शिकायत पर शुक्रवार रात को पुलिस टीम ने आरोपी रणजीत और पंकज को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -