Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश उफ्फ ये कोहरा! ग्रेटर नोएडा के समीप यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों की...

उफ्फ ये कोहरा! ग्रेटर नोएडा के समीप यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों की तगड़ी भिड़ंत; 1 यात्री की मौत व कई घायल

Yamuna Expressway: ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दयानतपुर गांव के समीप यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

0
Yamuna Expressway
Yamuna Expressway

Yamuna Expressway: यूपी के पश्चिमी शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा के साथ विभिन्न शहरों में आज भीषण कोहरे का कहर देखने को मिला है। इसके तहत आज यमुना एक्सप्रेसवे पर कई वाहनों की भिड़ंत होने की खबर भी सामने आई जिसमें 1 यात्री की मौत हुई तो वहीं कई घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार ये भीषण सड़क हादसा आज सुबह ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दयानतपुर गांव के पास हुआ। इस मामले को लेकर प्रशासन सजग है और सभी घायलों को अस्पलात पहुंचा दिया गया है जहां उनकी प्राथमिक जांच व इलाज की जा रही है। वहीं हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वाहनों की भिड़ंत देखी जा सकती है।

कोहरे का कहर

राष्ट्रीय राजधानी के साथ उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से ग्रेटर नोएडा, नोएडा व गाजियाबाद में भीषण कोहरे का कहर देखने को मिला है। कोहरे का कारण ही सड़कों पर विजिबिविटी लो है और वाहनों का चलना मुश्किल हो रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार आज सुबह-सुबह ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दयानतपुर गांव के समीप एक भीषण सड़क हादसा हुआ। ये हादसा यमुना एक्सप्रेस की आगरा जाने वाली लेन पर हुआ। हादसे का क्रम इतना विभत्स था कि इसकी चपेट में आने से एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। प्रशासन की ओर से मामले में तत्पता दिखाई गई और मौके पर पहुंचकर सभी घायलों तो अस्पताल भेजा गया है। यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस सड़क हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोहरे के साथ गिरा पारा

दिसंबर के आखिरी सप्ताह में आज भीषण कोहरे का क्रम देखा गया है। दरअसल कोहरे का क्रम इतना विभत्स था कि विजिबिलिटी ना के बराबर थी। इस दौरान पारा भी तेजी से गिरता नजर आया और सुबह ग्रेटर नोएडा के साथ नोएडा में 7 से 8 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान दर्ज किया गया। मौसम विभाग का दावा है कि पारा गिरने के साथ कोहरे का ये क्रम आगामी कुछ दिनों तक बरकरार रहेगा और इसके साथ ही सर्दी बढ़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version