Homeदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand: जर्मनी की उड़ान भरने से पहले उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री...

Uttarakhand: जर्मनी की उड़ान भरने से पहले उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री ने किया 74 लोगों का तबादला, मुख्यमंत्री ने लगाई रोक

Uttarakhand: उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल विदेश दौरे पर जाने से पहले किए गए तबादलों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक बैठक के बाद मंत्री डॉ. प्रेमचंद्र अग्रवाल ने तबादलों के आदेश जारी किए और अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन के साथ जर्मनी रवाना होने के लिए निकल गए। हालांकि शहरी विकास विभाग में किए गए 74 कर्मियों के तबादलों पर मुख्यमंत्री कार्यालय से तत्काल रोक लगा दी गई है। सीएम धामी ने तबादलों पर रोक लगाते हुए नाराजगी जाहिर की है।

74 लोगों का ट्रांसफर

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात को शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के शहरी विकास विभाग में 74 लोगों के ट्रांसफर की लिस्ट तैयार की गई थी। इनमें अधिशासी अधिकारी, कर अधिकारी, सफाई निरीक्षक, लेखाधिकारी, वरिष्ठ सहायक और कनिष्ठ सहायक स्तर के कर्मचारी भी शामिल है। कई अधिकारियों को एक जगह से दूसरी जगह भेजा गया था, जबकि कुछ को प्रभारी बनाकर अहम पदों पर तैनाती दी गई।

Also Read: Rajasthan: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नई 512 इंदिरा रसोइयों का शुभारंभ किया, कम दाम में मिलेगा भर पेट भोजन

सीएम ने लगाई रोक

74 कार्मिकों के तबादले होने के बाद राज्य सरकार ने इस पर एक्शन लेते हुए तबादलों को 24 घंटे के अंदर स्थगित कर दिए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह फैसला पलट दिया और तत्काल प्रभाव से इन तबादलों को निरस्त कर दिया। ट्रांसफर की इस लिस्ट पर मंजूरी देने के बाद सुबह होते ही शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल जर्मनी के लिए रवाना हो गए, लेकिन मंत्री अग्रवाल के जर्मनी के लिए उड़ान भरने से कुछ देर बाद ही उत्तराखंड के सीम ने इन तबादलों पर रोक लगा दी है।

Also Read: Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी के पैदल मार्च को पुलिस ने रोका, सीएम योगी ने कही यह बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -