Home देश & राज्य उत्तराखंड Uttarakhand: सीएम धामी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेसियों और पुलिस...

Uttarakhand: सीएम धामी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेसियों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की, कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

0

Uttarakhand: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हाल ही में नैनीताल के हल्द्वानी में एक दिवसीय दौरा कर रहे हैं। इस दौरे का विरोध करते हुए युवा कांग्रेसी बुद्ध पार्क में सुबह से ही युवाओं को जुटाने में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड की पुलिस भारी संख्या में बुद्ध पार्क के पास मौजूद है।

युवा कांग्रेसियों और पुलिस के बीच में धक्का-मुक्की

इसी के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी के विरोध में नारेबाजी करते हुए काले झंडे दिखाने वाले रहे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस गिरफ्तार कर रही है। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह और सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे। विरोध प्रदर्शन करने वाले युवा कांग्रेसियों को पार्क के अंदर पुलिस ने पकड़ना शुरू कर दिया और बाद में 2 बस में भरकर उन्हें ले गए। इस दौरान युवा कांग्रेसियों और पुलिस के बीच में धक्का-मुक्की भी देखी गई।

Also Read: लीक हुए Sony Xperia 10 V के रेंडर्स, जानें कैसा होगा डिजाइन और क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

रैली में शामिल होंगे सीएम धामी

1 मार्च 2023 को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम पुष्कर सिंह धामी भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित आभार रैली में प्रभावित करने के लिए हल्द्वानी पहुंचे। रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले इस रैली में सीएम धामी शामिल होंगे। इसी के साथ सीएम धामी के पहुंचने से पहले युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर के नेतृत्व में काले झंडे दिखाने वाले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Bomb Scare: Amitabh Bachchan और Dharmendra का बंगला उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, एक कॉल ने उड़ाए पुलिस के होश

Exit mobile version