Independence Day: आम आदमी पार्टी ने देहरादून में 101 फीट लंबे तिरंगे के साथ निकाली यात्रा, सड़क पर लोगो से कही ये बात

Independence Day: देहरादून में आम आदमी पार्टी ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर 101 फीट के तिरंगे के साथ तिरंगा यात्रा निकाली। यात्रा में आप के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। यात्रा अंबेडकर पार्क से शुरू होकर घंटाघर पर खत्म हुई।

आम आदमी पार्टी ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर देहरादून में तिरंगा यात्रा निकाली। आप कार्यकर्ताओं की यात्रा घंटाघर स्थित अंबेडकर पार्क से शुरू कर घंटाघर, एश्ले चौक, सुभाष चौक, लैंसडाउन चौके होते हुए घंटाघर पर समाप्त हुई। यात्रा के दौरान 101 फीट लंबा तिरंगा लेकर आप कार्यकर्ताओं ने देशभक्ति के जज्बे का संदेश दिया। यात्रा के दौरान सैकड़ों आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यात्रा के दौरान पार्टी के संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि तिरंगा भारत का मान सम्मान और स्वाभिमान है। ऐसे में तिरंगे का सम्मान करना हर भारतवासी का परम कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आह्वान किया है कि हर व्यक्ति के हाथों में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर तिरंगा होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Punjab Electricity News: पंजाब की भगवंत मान सरकार ने पूरा किया चुनावी वादा, दिसंबर 2021 तक का बकाया बिजली बिल माफ

इसलिए इस कार्यक्रम का आयोजन देहरादून में भी किया गया है। हम यह उम्मीद करते हैं कि हम सब तिरंगे के सम्मान के लिए हमेशा संकल्पबद्ध रहेंगे। आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर दिल्ली में दुनिया के सबसे बड़े तिरंगे की रूपरेखा बनाने का काम जारी है। ऐसे में उसी तर्ज पर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने 101 फीट का तिरंगा लेकर भाईचारे का संदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा ऐलान, राज्य में खेल के कुंभ मेले का जल्द होगा आयोजन

आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद ने कहा कि तिरंगा लेकर चलना अपने आप में एक सुखद एहसास है। तिरंगा हमारे देश की आन बान और शान है और तिरंगे का सम्मान करना हम सब का कर्तव्य है। यात्रा के दौरान आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजपुर रोड से गुजर रहे कई लोगों को तिरंगे भी वितरित किए और सभी को अपने घरों में झंडा फहराने के लिए प्रेरित भी किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.