Uttarakhand News: चम्पावत में तिरंगा रैली में जा रहे 5वीं के छात्र को कैंटर ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Date:

Uttarakhand News: उत्तराखंड के चम्पावत जिले में तिरंगा रैली में शामिल होने जा रहे छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। शनिवार की सुबह टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाराकोट के मल्ला बापरू के पास 11 वर्षीय छात्र को कैंटर ने कुचल दिया।

तिरंगा जागरूकता रैली में शामिल होने स्कूल जा रहे छात्र की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। पर उसे पुलिस ने पीछा कर घाट के पास गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा

सुबह आठ बजे करीब बापरू के गैरी (गुमौद) निवासी कक्षा पांच का छात्र हिमांशु सिंह (11) पुत्र हरी सिंह अपनी बड़ी बहन आरती के तिरंगा जागरूकता रैली में शामिल होने जीआइसी बापरू जा रहा था।

बताया जा रहा है कि मल्ला बापरू के समीप हिमांशु जैसे ही सड़क क्रास करने लगा उसी समय पिथौरागढ़ की ओर डाक लेकर जा रहे कैंटर संख्या-यूपी 32, एलएन-9259 की चपेट में आ गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें: UKSSSC: उत्तराखंड सेवा चयन आयोग पेपर लीक जांच में हुआ बड़ा खुलासा, इसके साथ चार अन्य परीक्षाओं में हुई है धांधली

बाल-बाल बची बड़ी बहन

घटना से पहले बहन सड़क पार कर चुकी थी। भाई के रोड क्रास करते समय हादसा हो गया। भाई को सड़क पर कुचला देख बहन आरती दहाड़ें मारकर रोने लगी। इस बीच आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। सूचना के बाद लोहाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

ये भी पढ़ें:  Uttarakhand News: चमोली में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग फिर से ठप्प, दोनों तरफ लगा लंबा जाम, बछेलीखाल में हाईवे खुला

चालक भाग निकला, गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर पिथौरागढ़ की ओर भाग गया। लोहाघाट पुलिस की सूचना पर उसे घाट चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इधर घटना स्थल पर भारी भीड़ के कारण आधे घंटे तक एनएच पर जाम लग गया। लोहाघाट के थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। कैंटर चालक को घाट के पास गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे लोहाघाट थाने लाया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related