Weather News: 7 अगस्त तक बारिश की संभावना, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

Date:

Weather News: देश के उत्तरी भाग से लेकर दक्षिणी भाग तक विभिन्न राज्यों में बारिश की गतिविधि देखने को मिल रही है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज दिल्ली में 4 अगस्त को मध्यम बारिश के साथ साथ गरज की संभावना जाहिर की हैं। आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस बने रहने की उम्मीद है। वहीं श्रीनगर में आज का न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

आईएमडी के मुताबिक अगले 3 दिनों तक कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई हैं। आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में 3, 6 और 7 अगस्त को तेज बारिश होगी। इसके अलावा तमिलनाडु, पांडिचेरी और कराईकाल में 7 अगस्त तक तेज बारिश का अनुमान है। बता दें कि अहमदाबाद में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। वही भोपाल में आज का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा।

Also Read: GST On Hospital Room: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राज्यसभा में किया ऐलान, अस्पताल के बेड या ICU पर अब नहीं लगेगा जीएसटी

स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार, झारखंड ,पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, दक्षिण और पूर्वी राजस्थान, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, गुजरात के कुछ हिस्सों और उड़ीसा में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में आज का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तक बना रहेगा। वहीं लखनऊ में आज का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Also Read: Ananya Pandey Photo: हर शूट पर इस फोटो को साथ रखती हैं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related