Homeएजुकेशन & करिअरBank of Baroda recruitment 2021: 370 पदों पर बैंक ने निकाली बंपर...

Bank of Baroda recruitment 2021: 370 पदों पर बैंक ने निकाली बंपर भर्ती, अंतिम तारीख से पहले करें आवेदन

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंपर भर्तियां निकाली हैं। बैंक ने अपने धन प्रबंधन सेवा विभाग में अनुबंध के आधार पर रिलेशनशिप मैनेजरों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार 9 दिसंबर तक BOB वेबसाइट bankofbaroda.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंपर भर्तियां निकाली हैं। बैंक ने अपने धन प्रबंधन सेवा विभाग में अनुबंध के आधार पर रिलेशनशिप मैनेजरों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार 9 दिसंबर तक BOB वेबसाइट bankofbaroda.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। कुल 370 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई हैं।  जिसमें  वरिष्ठ संबंध प्रबंधक के 326 पद और पांच साल के लिए संविदात्मक जुड़ाव के लिए ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पद शामिल हैं।

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 दिसंबर तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि उम्मीदवारों के प्रदर्शन का समय-समय पर मूल्यांकन किया जाएगा और बैंक के विकल्प पर नियुक्ति की अवधि बढ़ाई जा सकती है।

शैक्षणिक योग्यता-


1. सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। आधिकारिक सूचना के अनुसार वांछनीय योग्यता प्रबंधन में दो वर्षीय पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिग्री/डिप्लोमा है। बैंकों के साथ वेल्थ मैनेजमेंट में रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में कम से कम 2 साल का अनुभव। स्थानीय भाषा में प्रवीणता/ज्ञान होना भी जरूरी है।

2. वरिष्ठ संबंध प्रबंधक पदों के मामले में न्यूनतम 2 साल और ई-वेल्थ संबंध प्रबंधक के लिए 1.5 साल का प्रासंगिक कार्य अनुभव भी होना चाहिए। किसी भी संगठन में योग्यता के बाद 6 महीने से कम के अनुभव पर विचार नहीं किया जाएगा। भर्ती विज्ञापन में संबंधित पद के सामने पोस्टिंग के संभावित स्थान का भी उल्लेख किया गया है।

यह भी पढ़े: Railway Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इस तारीख से पहले कर दें अप्लाई

चयन प्रक्रिया- चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार, समूह चर्चा और/या किसी अन्य चयन पद्धति के शॉर्टलिस्टिंग और उसके बाद के दौर पर आधारित होगा। आवेदन शुल्क की बात करें तो सामान्य/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/महिला उम्मीदवारों के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं  

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -