Homeएजुकेशन & करिअरDUET 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में पीजी एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल जारी, जानें...

DUET 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में पीजी एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल जारी, जानें कब से है परीक्षा की तिथि

DUET 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस एग्जाम 2022 के परीक्षा की तिथि जारी कर दी गई है। बता दें, पोस्ट ग्रेजुएशन और पीएचडी कोर्सेज में दाखिला का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

ऑनलाइन ली जाएगी परीक्षा

आप सभी को बता दें, परीक्षा की शुरुआत 17 अक्टूबर से की जायेगी। इस परीक्षा की अंतिम तिथि 21 अक्टूबर तय की गई है। ये परीक्षा सीबीटी (कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट) फॉर्म में ली जाएगी। जिन लोगों को परीक्षा का शेड्यूल देखना है। वो सभी नेशनल टेस्ट एजेंसी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते है।

ऑफिशियल वेबसाइट है: nta.ac.in

नेशनल टेस्ट एजेंसी क्या इस पर क्या है कहना

नेशनल टेस्ट एजेंसी ने नोटिस जारी करते हुए कहा है कि एडमिट कार्ड एवं एडवांस सिटी इंटिमेशन की तिथि बाद में जारी की जाएगी। बाकी की तमाम जानकारी/ स्पष्टीकरण या प्रश्न के लिए उम्मीदवार एनटीए के ऑफिशियल हेल्प डेस्क नंबर 011 40759000 पर कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा एनटीए के ऑफिशियल वेबसाइट duet@nta.ac.in पर भी लिख सकते हैं।

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

यूजी के लिए सीयूईटी परीक्षा को दी जाएगी मान्यता

आपको बता दें, इस बार अंडर ग्रैजुएशन कोर्स के परीक्षा के लिए सीयूईटी परीक्षा को मान्यता दी जा रही है। इसके अलावा पीजी कोर्सेस के एडमिशन के लिए उम्मीदवार को डीयूईटी परीक्षा से गुजरना पड़ेगा।

Also Read: Rahul Gandhi: हिजाब पहने छोटी लड़की का हाथ थाम कर क्या संदेश दे रहे राहुल गांधी, बताया मकसद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -