Homeएजुकेशन & करिअरजीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा पॉलीटेक्निक सिविल के आठ छात्रों का कोर कंपनियों में...

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा पॉलीटेक्निक सिविल के आठ छात्रों का कोर कंपनियों में चयन

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के पॉलीटेक्निक संस्थान के सिविल इंजीनियिरंग के आठ छात्रों का चयन दो कोर कंपनी ड्यूरा फ्लोर कंक्रीट सॉल्यूशन एवं ओम्स पॉलीमर मोडिफाइड बिटुमेन में बड़े पैकेज पर हुआ है। प्लेसमेंट प्रक्रिया के दौरान चयनित छात्रों के शैक्षणिक योग्यता की कंपनी पदाधिकारियों ने सराहना की। बीते दिनों ड्यूरा फ्लोर कंक्रीट सॉल्यूशन एवं ओम्स पॉलीमर मोडिफाइड बिटुमेन कंपनी ने पॉलीटेक्निक सिविल के छात्रों को रोजगार देने के लिए प्लेसमेंट प्रक्रिया का आयोजन किया। इस दौरान कंपनी अधिकारी छात्रों से रूबरू हुए और कंपनी की गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान की। तत्पश्चात् छात्रों के लिए लिखित और मौखिक परीक्षा का आयोजन हुआ।

परीक्षा में सफलता हासिल करने के बाद 3 छात्र भरत जादौन, दुष्यंत कुमार, जतिन कौशल को ड्यूरा फ्लोर कंक्रीट सॉल्यूशन और 5 छात्र दलवीर प्रयास वार्ष्णेय, पवन कुमार, हर्षित, सचिन शर्मा को ओम्स पॉलीमर मोडिफाइड बिटुमेन कंपनी में रोजगार मिला कोर कंपनी में चयन पाकर छात्र काफी खुश नजर आये सभी छात्रों ने संस्थान की उत्कृष्ट तकनीकी आधारित लैबों के माध्यम से मिल रही बेहतर शिक्षा और सीखने को मिल रहे प्रयोगों की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि शिक्षकों के मार्गदर्शन में सड़क से लेकर पुल बांध और भवनों के निर्माण एवं विनिर्माण के संबंध में बेहतर जानकारी हासिल होती है।

विश्वविद्यालय के डीन रिसोर्स जनरेशन एंड प्लानिंग डॉ. दिवाकर भारद्वाज एवं शैक्षणिक प्रधानाचार्य डॉ. विकास कुमार शर्मा ने 8 छात्रों के चयन के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग की टीम पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। जल्द ही अधिक कंपनियों कैंपस प्लेसमेंट और ऑनलाइन प्रक्रिया आयोजित छात्रों को रोजगार प्रदान करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -