NCHMCT JEE 2022: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी आज, 20 मई को एनसीएचएम जेईई 2022 आवेदन सुधार विंडो का समापन करेगी। उम्मीदवार जो पहले से ही पंजीकृत हैं और अपने आवेदन पत्र में बदलाव करना चाहते हैं, वे एनसीएचएमसीटी की आधिकारिक वेबसाइट nchmjee.nta.nic.in का उपयोग करके ऐसा कर सकते हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) 18 जून को नेशनल काउंसिल फॉर होटल मैनेजमेंट ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (एनसीएचएम जेईई) – 2022 आयोजित करेगी।

ये भी पढ़ें: UPPCL Personnel Officer Recruitment 2022: यूपीपीसीएल पर्सनल ऑफिसर के पदों भी निकली भर्ती, जानिए पूरी डिटेल्स

नेशनल काउंसिल फॉर होटल मैनेजमेंट ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (एनसीएचएम जेईई) – 2022 बीएससी में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाएगा। (आतिथ्य और होटल प्रशासन) शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए राष्ट्रीय होटल प्रबंधन और खानपान प्रौद्योगिकी परिषद (एनसीएचएम और सीटी) से संबद्ध होटल प्रबंधन संस्थान (आईएचएम) में पाठ्यक्रम।

एनसीएचएमसीटी जेईई 2022: जानिए कैसे करें अप्लाई

एनटीए एनसीएचएम जेईई की आधिकारिक वेबसाइट nchmjee.nta.nic.in पर जाएं।

होमपेज पर, उस चाट पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “पंजीकरण फॉर्म सुधार दुश्मन एनसीएचएम जेईई 2022”

अपने आवेदन संख्या, पासवर्ड और सुरक्षा पिन का उपयोग करके लॉग इन करें।

आवश्यक परिवर्तन करें और सबमिट करें

भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए एनटीए की वेबसाइट www.nta.ac.in और https://nchmjee.nta.nic.in देखें।

देश पर दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और DNP EDUCATION को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version