Homeएजुकेशन & करिअरPunjab: पंजाब की दूसरी प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्रों ने फिर किया भारी...

Punjab: पंजाब की दूसरी प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्रों ने फिर किया भारी विरोध प्रदर्शन, जानिए वजह

Punjab: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों की नहाते हुए वीडियो वायरल करने के बाद काफी हंगामा किया गया था। अब फिर पंजाब के कपूरथला के फगवाड़ा में एलपीयू जालंधर यूनिवर्सिटी में भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है। जिसमें एक छात्रा के कथित तौर पर खुदकुशी करने के मामले को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। छात्रों का आरोप है कि पिछले 10 दिनों में परिसर में यह दूसरी आत्महत्या है। दूसरी तरफ प्रशासन ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधते हुए कहा कि वे विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं क्योंकि वे दोनों आत्महत्याओं के पीछे के कारण को जानना चाहते हैं।

दूसरी प्राइवेट यूनिवर्सिटी में मचा बवाल

बता दें कि आरोप लगाया गया है कि आत्महत्या के दूसरे केस में कुछ सामने नहीं आया। क्योंकि मामले को बंद दरवाजे के पीछे ही सुलझा दिया गया फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर इस मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है। इस तरह हफ्ते भर में पंजाब की दूसरी प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बवाल हुआ है। इससे पहले चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस लीक मामले को लेकर बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया था। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक हॉस्टल से पिछले दिनों एक छात्रा का वीडियो लीक हुआ। जिसके बाद कैंपस में 2 दिनों तक भारी विरोध किया गया। लेकिन अब छात्र छात्राओं का विरोध प्रदर्शन शांत हो गया है।

वहीं दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी को शनिवार तक बंद रखने की घोषणा की गई है। छात्रों का आरोप है कि उसके हॉस्टल में हो रही एक छात्रा ने 60 छात्राओं के प्राइवेट वीडियो बना लिया और उसे शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड के पास भेज दिया था।

Also Read: ED Investigation: ईडी की छापेमारी और गिरफ्तारी में आई चौका देने वाली संख्या, विपक्षी नेताओं का आंकड़ा हुआ 95 फीसदी पार

पुलिस ने किया इनकार

आरोप लगाया गया है कि उनमें से कुछ वीडियो सोशल मीडिया और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किए गए। मोहाली पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपना वीडियो रिकॉर्ड किया था और उसे अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था। इस जांच में किसी दूसरी लड़की का कोई वीडियो नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक अफवाह फैलाने से छात्राओं में दहशत और यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन हुआ।

Also Read: Rahul Gandhi: हिजाब पहने छोटी लड़की का हाथ थाम कर क्या संदेश दे रहे राहुल गांधी, बताया मकसद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -