- विज्ञापन -

Latest Posts

RRB Group D Recruitment 2022: आज जारी हो सकता है फेज 5 परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

RRB Group D Recruitment 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा भर्ती परीक्षा का आयोजन होने वाला है। इसमें फेज 5 की परीक्षा का एडमिट कार्ड आज जारी हो सकता है। सभी उम्मीदवार इस परीक्षा का एडमिट कार्ड रेलवे के ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए परीक्षा केंद्र एवं सिटी की जांच बेहतर ढंग से कर लें।

6 अक्टूबर से शुरू होगी परीक्षा

आज आरआरबी ग्रुप डी सीबीटी परीक्षा के 5 वें चरण के परीक्षा की एडमिट कार्ड जारी हो सकती है। बता दें, परीक्षा के 4 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाता है। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि आज शाम तक परीक्षा का परिणाम जारी किया जा सकता है। ये परीक्षा 6 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक आयोजित की जायेगी। सभी उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर परीक्षा का परिणाम देख सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट है: rrbcdg.gov.in

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

स्टेप 1: सबसे पहले सभी उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद, होमपेज पर आपको लेवल 1 के लिए चरण 5 सीबीटी के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप डाउनलोड करने के लिए लिंक मिलेगा।

स्टेप 3: इसके बाद कुछ जानकारी आपको दर्ज करनी पड़ेगी। इसमें आप रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।

स्टेप 4: इसके बाद सभी डिटेल्स सबमिट करें। इसके बाद एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर आ जाएगा।

स्टेप 5: एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट निकलवा लें।

Also Read: Education: अब EWS और OBC के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के कोचिंग की नहीं भरनी होगी फीस, सरकार का बड़ा फैसला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल