- विज्ञापन -

Latest Posts

कैंपस प्लेसमेंट में Shobhit University के 22 छात्रों का प्रतिष्ठित एग्रीकल्चर कंपनी हार्वेस्टिंग फ़ार्मर्स नेटवर्क में चयन

Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय मेरठ में हार्वेस्टिंग फार्मर्स नेटवर्क कम्पनी द्वारा एमबीए एग्रिकल्चर एवं बीएससी एग्रिकल्चर के छात्रों के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमे लगभग 150 के करीब छात्र-छात्राओं ने सहभागिता की जिसमें से कंपनी द्वारा ग्रुप डिस्कशन, एप्टिट्यूड टेस्ट,एवं पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से 22 छात्रों का चयन किया गया।हार्वेस्टिंग फ़ार्मर्स नेटवर्क एग्रीफ़िन कंपनी है, जो रिमोट सेंसिंग सैटेलाइट्स, कृषि, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और वित्तीय समावेशन पर कार्य करती है।

Also Read- Interview Tips: IAS, IPS इंटरव्यू के दौरान ध्यान रखें यह जरूरी बातें, वरना खराब हो जाएगा इंप्रेशन

शोभित विश्वविद्यालय के 22 छात्रों का प्रतिष्ठित एग्रीकल्चर कंपनी हार्वेस्टिंग फ़ार्मर्स नेटवर्क में चयन

सभी चयनित छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय विश्वविद्यालय के ट्रेंनिंग एंड डेवलपमेंट सेल एवं अपने शिक्षकों एवं विभाग को दिया।
इस अवसर पर कंपनी के उच्च अधिकारी श्री रूपिंदर अलख ने शोभित विश्वविद्यालय के छात्रों की प्रशंसा करते हुऐ विश्वविद्यालय द्वारा एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग एवं एग्रीबिजनेस मैनेजमेंट के क्षेत्र में इंडस्ट्री के हिसाब से शिक्षा एवं दी जा रही ट्रेनिंग की सराहना करते हुए विश्वविद्यालय का धन्यवाद किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो ए पी गर्ग एवं प्रति कुलपति प्रोफेसर डॉ जयानंद ने सभी चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दी। प्लेसमेंट ड्राइव को सफल बनाने में एग्रिकल्चर विभाग से डॉ सौरव त्यागी एवं विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड प्रो विजय महेश्वरी जी का विशेष सहयोग रहा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल