Homeएजुकेशन & करिअरShobhit University: शोभित विश्वविद्यालय की टीम ने किया पदम श्री डॉक्टर किरण...

Shobhit University: शोभित विश्वविद्यालय की टीम ने किया पदम श्री डॉक्टर किरण सेठ जी का स्वागत

Shobhit University: पदम श्री डॉ किरण सेठ जी (संस्थापक स्पीकमैके) एवम का स्वागत सहारनपुर जनपद के प्रवेश द्वार सरसावा में शोभित विश्वविद्यालय के कुल सचिव प्रोफेसर (डॉ) महिपाल सिंह जी और डॉ प्रशांत कुमार, डीन, स्कूल ऑफ एजुकेशन ने फूलमाला पहना कर स्वागत किया।डॉ किरण सेठ पूरे भारत की यात्रा पर हैं।उन्होंने अपनी यात्रा जम्मू कश्मीर से 15 अगस्त 2022 को प्रारंभ की और उनकी यात्रा 31 जनवरी 2023 को कन्याकुमारी में जाकर समाप्त होगी।

Also Read: Delhi News: “पहले आओ पहले पाओ” की स्कीम पर दिल्ली में फ्लैट मिलने का सपना साकार, जारी होगा कब्जा पत्र

पदम श्री डॉ किरण सेठ जी का किया स्वागत

इस यात्रा का उद्देश्य युवा शक्ति को साइकिल यात्रा के प्रति जागरूक करना और स्पिकमैके के उद्देश्यों से युवाओं का परिचय कराना है।डॉ किरण सेठ जी ने युवा शक्ति से आह्वान किया कि इसे एक दिन का उत्सव ने मनाकर प्रतिदिन अपने जीवन में शामिल करें।विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने उनकी साइकिल यात्रा में भाग लेकर अपने अनुभवों में एकस्वर्णिम अनुभव को शामिल किया। कार्यक्रम की सफलता में श्री राजीव उपाध्याय , को ऑर्डिनेटर यूनिवर्सिटी हेरिटेज रिसर्च सेंटर – विरासत, श्री प्रदीप शर्मा, श्री अनिल जोशी, स्वयं सेवक आयुष सिंह और रिमांशु सिंघल आदि का योगदान रहा।श्री पंकज मल्होत्रा जी (को-ऑर्डिनेटर, सहारनपुर चैप्टर स्पीकमैके) और श्री अनुराग सेठ जी का विशेष सहयोग रहा।

Also Read: Education: अब EWS और OBC के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के कोचिंग की नहीं भरनी होगी फीस, सरकार का बड़ा फैसला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -