Home मनोरंजन क्या रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में महिला सितारों की हो...

क्या रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में महिला सितारों की हो सकती है शानदार भूमिका? Kareena Kapoor Khan ने तोड़ी चुप्पी

Kareena Kapoor Khan: 'सिंघम अगेन' फिल्म को लेकर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका और अपने किरदार पर खुलकर बात करती आई नजर।

0
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: निश्चित तौर पर बॉलीवुड की क्यूट और बेबाक एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में करीना कपूर खान का नाम शामिल है। वह अपनी एक्टिंग और अलग टाइप की फिल्मों को लेकर पहचानी जाती है। जहां बीते दिन उन्हें क्रू फिल्म में देखा गया था जो एक फीमेल बेस्ड फिल्म थी। वहीं अब वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर बात करती हुई नजर आई। वह उन लोगों को करारा जवाब देती जो इसे एक मेल डोमिनेटेड फिल्म बता रहे हैं। एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण और अपने किरदार को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

एक्शन का जबरदस्त डोज

करीना ने बताया कि दीपिका और उनके किरदार को देखने के बाद लोगों को झटका लग सकता है क्योंकि यह काफी पावरफुल और इमोशन से भरपूर रोल है। यह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार नजर आ सकते हैं। वहीं मल्टी स्टारर इस फिल्म में निश्चित तौर पर फुल एक्शन का जबरदस्त डोज मिलने वाला है। इसमें दीपिका के किरदार को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

‘क्रू’ फिल्म रही करीना के लिए खास

इस इंटरव्यू में करीना कपूर ने ‘क्रू’ फिल्म को मिल रहे प्यार को लेकर शुक्रिया अदा करती हुई नजर आई। गौरतलब है कि हाल ही में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन से फिल्म ‘क्रू’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने खूब प्यार मिला। वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो करीना बहुत जल्द हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मद्रास’ में मर्डर के खुलासे करती नजर आएगी।

नहीं है सिंघम अगेन पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म

एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि ‘सिंघम अगेन’ को भले ही लोग पुरुष टेस्टोस्टेरोन के तौर पर देख रहे हैं लेकिन आपको बता दूं कि फिल्म में महिला किरदारों की एक अहम भूमिका है। उनका शानदार किरदार है इसे एक पुरुष टेस्टोस्टेरोन फिल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है लेकिन आपको मेरी और दीपिका के किरदार को देखने के बाद झटका लग सकता है। यह काफी पावरफुल और खास है। हम दोनों मजबूत किरदारों में नजर आने वाले हैं। आप इसे देखेंगे कि यह हर बार से काफी हटके है और काफी खास किरदार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version