HomeViral खबरसपना चौधरी के एक छोटी बच्ची ने उड़ाए होश, दी कांटे की...

सपना चौधरी के एक छोटी बच्ची ने उड़ाए होश, दी कांटे की टक्कर

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी के डांस की पूरी दुनिया फैन है, उनका डांस देखने लोग दूर-दूर से इकट्ठा होते हैं। सपना की हर एक अदा पर फैंस निहाल हो जाते हैं, अब तक हरियाणा से कई नए डांसर आ चुके हैं लेकिन सपना चौधरी को आज तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है। सपना को एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक छोटी बच्ची ने कड़ी टक्कर दी, जिसे देखकर खुद सपना चौधरी भी आश्चर्य में थी। उनके इस परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी मंच पर “मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी हुई” गाने पर डांस परफॉर्म कर रही हैं। इसी बीच स्टेज पर एक बच्ची आती है, सपना को शायद ही लगा हो की यह छोटी बच्ची उन्हें मंच पर कड़ी टक्कर दे सकती है लेकिन ऐसा हुआ। बच्ची का डांस देखकर सब यह कहने लगे की नई सपना चौधरी मिल गई, हर कोई वायरल वीडियो को देखकर बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

A small girl gave tough competition to Sapna Choudhary, see Viral Video |  स्टेज पर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, छोटी सी बच्ची ने दी ऐसी टक्कर देखते  रह गए लोग |

यह भी पढ़े- जानिए भारतीय बाजार में सोने और चांदी की क्या है मौजूदा कीमत

सपना चौधरी जिनके गानों के बिना आज कल शादियां अधूरी जान पड़ती हैं, सपना के अनेक गानों पर लोग जमकर डांस करते हैं। सपना के अधिकतम गाने सोशल मीडिया सेंसेशन होते है, जिनपर लाखों लोग थिरकते हैं। सपना चौधरी जो डांसर के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी है, उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी परफॉर्म किया है जो लोगों को बेहद पसंद आए थे।

डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी बिग बॉस जैसे प्रसिद्ध रियलिटी शो में भी भाग ले चुकी हैं। बिग बॉस सीजन -11 में जब सपना ने भाग लिया था, उस वक्त देशभर में उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ी थी। कोरोना के कारण जब देशभर में लॉकडाउन लगा था, उस वक्त भी सपना के डांस विडियोज उनके फैंस का मनोरंजन करने में नहीं चूक रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -