- विज्ञापन -

Latest Posts

Abdu Rozik Net Worth: दुनिया के सबसे छोटे सिंगर Bigg Boss 16 में करेंगे शिरकत, कभी थे तंगी के शिकार लेकिन आज हैं करोड़पति

Abdu Rozik Net Worth: आज सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो हमें दुनियाभर के टैलेंट से रूबरू करवाती है। सोशल मीडिया का ही कमाल है कि लोगों के बीच कई टैलेंटेड स्टार्स सुर्ख़ियों में होते हैं। इस लिस्ट में एक नाम है तजाकिस्तान के गायक अब्दू रोजिक जो इस समय सोशल मीडिया पर तूफान ला रहे हैं। आप शायद इस नाम से वाकिफ हो या नहीं हो लेकिन अब्दू रोजिक आज सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। बता दें कि अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 में भी नजर आने वाले हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अब्दू एक पॉपुलर सिंगर हैं और इनकी करोड़ों में नेट वर्थ है। आइये जानते हैं अब्दू रोजिक से जुड़ी कुछ खास बातें।

सोशल मीडिया स्टार हैं

दुनिया का सबसे छोटा गायक जिनकी उम्र 19 वर्ष है और वह मुश्किल से तीन फीट लंबे हैं। तीन फ़ीट लंबे इस शख्स को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं क्योंकि इन्होंने सिंगिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। ताजिकिस्तान का यह पॉपुलर चेहरा और आवाज आज ग्लोबल सेलिब्रिटी स्टार बन गया है। उनके नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड है। अब्दू ने दुनिया के सबसे कम उम्र के लोकप्रिय गायक की पहचान हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। अपने रैप गानों के लिए जाने जाने वाले अब्दु ने अपने टैलेंट आज एक तगड़ी फैन फॉलोविंग बना ली है। सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक की ढाई मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोविंग है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

करोड़ों में है नेट वर्थ

आज अब्दू रोजिक पूरी दुनिया में मशहूर हैं लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। अब्दु का जन्म तजाकिस्तान के गिशदरवा गांव में एक माली के परिवार में हुआ था। उन्हें बचपन से ही विटामिन डी की कमी थी और वह रिकेट्स नामक बीमारी से पीड़ित था। इससे उनकी हड्डियों में दर्द हुआ। 16 साल की उम्र में अब्दु का वजन करीब 12 किलो था। आर्थिक तंगी के कारण अब्दू के माता-पिता उसका इलाज नहीं कर सके। कभी पैसों की तंगी की वजह से अब्दू अपना इलाज नहीं करवा सके लेकिन आज उनकी नेट वर्थ करोड़ों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दू की नेट वर्थ 2 लाख डॉलर है। वहीं इंडियन करेंसी में यह करीब डेढ़ करोड़ के आसपास है। उनकी आय का स्रोत म्यूजिक और स्पोंसरशिप है। वह इंटरनेट पर गाने से अच्छी-खासी कमाई करते हैं। वहीं YouTube पर कई स्ट्रीम के लिए पैसे मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे अब्दू

अब्दु आज बहुत पॉपुलर सिंगर बन गए हैं। अब्दू की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोविंग है और सलमान खान भी इस छोटे गायक के मुरीद हैं। अब्दुल से मिलने के लिए कई सेलेब्रिटी ऐक्टर्स बेताब हैं। अब्दु सिंगिंग के अलावा एक ब्लॉगर भी हैं। वहीं अब्दू जल्द ही कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आने वाले हैं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो अब्दू ‘किसी का भाई किसी का जान’ में भी नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल