Homeएंटरटेनमेंटएनसीबी की जांच के अनुसार क्रूज ड्रग्स पार्टी में आरोपी महिला सैनिटरी...

एनसीबी की जांच के अनुसार क्रूज ड्रग्स पार्टी में आरोपी महिला सैनिटरी नैपकिन में ले गई थी ड्रग्स

एनसीबी टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ कर दिया था जो 2 अक्टूबर को मध्य-समुद्र में हो रही थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को खुलासा किया था कि क्रूज ड्रग्स पार्टी में एक आरोपी महिला सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स छुपा कर लाई थी। ड्रग एजेंसी ने ड्रग्स-ऑन-क्रूज केस के संबंध में फिल्म निर्माता इम्तियाज़ खत्री को बुलाया है, और 11 अक्टूबर को एजेंसी के सामने आने के लिए कहा है। एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर पर भी सवाल उठाया, जिसे मुंबई तट से एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स जब्त करने के संबंध में गिरफ्तार किया गया था।

अब तक 19 लोग गिरफ्तार

शनिवार को नारकोटिक्स नियंत्रण एजेंसी ने ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में पूछताछ के बाद एक दवा पेडलर को गिरफ्तार किया, मामले में कुल गिरफ्तारी की संख्या 19 हो गई है। मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान और सात अन्य को न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए भेजा था। 

आर्यन खान के वकील के बयान

आर्यन खान की रक्षा में बहस करने वाले वकील सतीश मैनेशिंडे ने पहले अदालत में कहा था, “आरोपी नंबर 1  आर्यन खान को क्रूज पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। हालांकि, उसके पास बोर्डिंग पास नहीं था। उसके पास कोई सीट नहीं थी या वहां केबिन भी नहीं था। दूसरा, जब्त के अनुसार, उसके कब्जे में कुछ भी नहीं मिला है। उसे केवल चैट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img