Homeएंटरटेनमेंट'TMKOC' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह ने बताई...

‘TMKOC’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह ने बताई शो छोड़ने की वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से अब तक कई एक्टर या एक्ट्रेस शो को अलविदा कर चुके हैं। इन्हीं में एक हैं शो में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह , जिन्होंने पिछले ही साल इस शो को अलविदा कहे दिया था। अब हाल ही में अभिनेता गुरुचरण सिंह ने शो अचानक छोड़ने की वजह बताते हुए कहा की – जब मैंने शो छोड़ा तब मेरे पिताजी की सर्जरी हुई थी। कुछ और चीजें थीं जिन्हें मुझे देखना था जो जीवन में चल रही थीं। मेरे शो छोड़ने के और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। कोरोना तक जो भी काम किया शो पर बहुत अच्छा जमकर किया।

ये भी पढ़े : Super Dancer Chapter 4 winner: 7 साल की फ्लोरिना गोगोई के सिर सजा जीत का ताज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी जगह लेने वाले अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए गुरुचरण सिंह ने कहा कि – मैं उससे मिला था जिसने मुझे पहले (लाड सिंह) रिप्लेस किया था। मैंने उनसे कहा था कि उसे यह करना चाहिए। क्योंकि ये एक अच्छा असाइनमेंट है। मुझे मुंबई के एक गुरुद्वारे (अंधेरी, चार बंगले) में उनसे मिलना याद है। दूसरे सोढ़ी (बलविंदर सिंह सूरी) एक तरह से मेरे द्वारा सुझाए गए थे। वह हमारे शो में क्रिएटिव टीम में काम करते थे और मैंने सुझाव दिया कि वह इसे ठीक से करेंगे। लेकिन मुझे लगता है कि कई लोग हैं जो अब भी मुझे वापस चाहते हैं।

जब गुरुचरण से पूछा गया कि वेतन में देरी होने की वजह से आपने शो छोड़ दिया? तो जवाब में उन्होंने कहा कि- हम प्यार मोहब्बत से आगे बढ़ना पसंद करना चाहते हैं। कुछ और भी कारण हैं जिनके बारे में, मैं बात नहीं करना चाहता।’ क्या आपका बकाया चुकाया गया है? इस पर गुरुचरण ने कहा- ‘पता नहीं। बस प्यार मोहब्बत से जियो। मेरे गुरु कहते हैं कि हमें किसी पर हमला नहीं करना चाहिए।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img