Homeएंटरटेनमेंटअभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक वीडियो, अपनी प्रेग्नेंसी...

अभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक वीडियो, अपनी प्रेग्नेंसी के सभी सवालों पर लगाया विराम

श्रिया सरन जो दृश्यम फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आईं थीं, पिछले कुछ महीनों से उनके प्रेग्नेंसी को लेकर अनेकों अफवाहें चल रही थी I आखिरकार श्रिया सरन ने इन सभी अफवाहों का जवाब देकर उन्हें हमेशा के लिए खत्म कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की सभी अफवाहों पर से पर्दा उठा दिया और इसके साथ-साथ उन्होंने अपने क्वारनटीन की बाते भी फैंस के साथ शेयर करी।

शेयर किए वीडियो में श्रिया अपने पति और अपनी बेटी के संग नजर आई, इस वीडियो के नीचे उन्होंने लिखा कि हैलो दोस्तों, साल 2020 में मेरा क्वारनटीन काफीखूबसूरत और पागलपंती से भराहुआथा। जिस वक्त दुनिया में कोरोना के चलते सब बिखरा हुआ था, उस वक्त हमारी दुनिया पूरी तरह बदल चुकी थी। इसी दौरान हमारी जिंदगी में एक परी का आगमन हुआ, इसके लिए हम भगवान को धन्यवाद करते हैं।

यह भी पढ़े- क्या देश की राजधानी में होगी बिजली गुल? जानिए क्या दावे कर रही हैं सरकारें

श्रिया जिन्होंने 2018 में एंट्री से शादी करी थी, उन्होंने बताया था कि वह पहली बार मालदीप में एक दूसरे से टकराए थे। जब से इन दोनों ने शादी की थी तब से श्रिया के प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैल रही थी। वह अपने पति के साथ स्पेन के बर्सिलोना शहर में रहती थी जहां से वह पिछले साल ही भारत शिफ्ट हुई थी। मां बनने के बाद से ही श्रिया ने बताया कि वह काफी खुश रहने लगी हैं, काफी एक्साइटेड हैं।

श्रिया सरन साउथ इंडस्ट्री की एक सफल एक्टर्स है , 2001 में वह फिल्म इंडस्ट्री में आई। उन्होंने अपने करियर में पहली हिंदी फिल्म “तुझे मेरी कसम” करी थी , इसमें वह जेनेलिया और रिश्ते देशमुख के साथ किसी हिंदी फिल्म में पहली बार नज़र आई थी I 2007 में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ आवारापन फिल्म में काम किया था। उन्होंने हिंदी फिल्मों में अनेकों छोटे किरदार निभाए लेकिन वह उतनी प्रसिद्ध नहीं हुई, उन्होंने हिंदी फिल्मों में कामियाबी अजय देवगन की फिल्म दृश्यम से कमाई। वह अब हमें RRR फ़िल्म में नजर आएगी, जिसे बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली बना रहे हैं। इस फिल्म के अलावा वह और भी कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img