Homeएंटरटेनमेंटआर्यन खान का सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस सोमी अली ने किया चौंका...

आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस सोमी अली ने किया चौंका देनेवाला खुलासा

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इस समय ड्रग केस में एनसीबी की गिरफ्त में हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) को ब़ॉलीवुड में कई दिग्गज हस्तियों ने अपना समर्थन किया है . रवीना टंडन (Raveena Tandon), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फराह खान (Farah Khan), सलमान खान (Salman Khan) जैसे सेलेब्स के बाद अब एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने भी आर्यन का सपोर्ट किया है. सोमी ने आर्यन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि – फिल्म आंदोलन की शूटिंग के दौरान उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ ड्रग्स ट्राई किया था. “किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया? बंद कीजिए ये सब और बच्चे को घर जाने दो…ड्रग्स वेश्यावृति की तरह है जो कभी खत्म नहीं होगा. इसलिए दोनों को अपराध मानना बंद कर देना चाहिए. यहां कोई भी संत नहीं हैं. मैंने भी 15 साल की उम्र आंदोलन फिल्म की शूटिंग के दौरान दिव्या भारती के साथ पॉट ट्राई किया था. कोई पछतावा नहीं है.

ये भी पढ़े : Viral Video: ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख खान? जानें पूरा मामला

सोमी ने आगे लिखा कि – ज्यूडिशियल सिस्टम सिर्फ अपनी बात को साबित करने के लिए आर्यन का इस्तेमाल कर रहा है. ये बच्चा बिना किसी वजह के पीड़ित है. इसके बजाय उन्हें बलात्कारियों, हत्यारो को पकड़ने पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. उन्होंने कहा कि – अमेरिका 1971 से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और फिर भी वे आसानी से उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो उनका उपयोग करना चाहते हैं.. मेरा दिल शाहरुख और गौरी के साथ है और मेरी दुआएं उनके साथ हैं. आर्यन, आपने कुछ भी गलत नहीं किया है और न्याय मिलेगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img