Home मनोरंजन श्रुति हासन-शांतनु के ब्रेकअप के बाद Aditya Roy Kapur और Ananya Panday...

श्रुति हासन-शांतनु के ब्रेकअप के बाद Aditya Roy Kapur और Ananya Panday ने अलग किए रास्ते? करीबी ने बताई राज की बात

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक करीबी ने किया खुलासा, सुनकर फैंस के पैरों तले खिसक गई जमीन, आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

0
Aditya Roy Kapur and Ananya Panday
Aditya Roy Kapur and Ananya Panday

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: बॉलीवुड की दुनिया में रिलेशनशिप टेंपररी होते हैं। कभी एक जोड़ी के बीच खूब प्यार देखने को मिलता है दूसरे ही पल यह पता चलता है कि उनका ब्रेकअप हो गया। जब एक जोड़ी को फैंस खूब प्यार देने लगते हैं तब अचानक उनके ब्रेकअप की खबर से लोगों का दिल टूट जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के साथ। दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस क्रेजी हो जाते थे। वहीं अब श्रुति हसन और शांतनु हजारिका के बीच ब्रेकअप के बाद अनन्या आदित्य के अलगाव की खबरें भी खूब चर्चा में रही। वहीं अब इस ब्रेकअप को लेकर उनके एक करीबी ने कुछ ऐसा कहा जो लोगों के लिए झटके से कम नहीं है।

Aditya Roy Kapur और Ananya Panday के रिश्ते की सच्चाई

एक मीडिया इंटरव्यू में उनके एक करीबी ने कहा कि “आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप लगभग एक महीने पहले हो चुका है। दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। निश्चित तौर पर दुख तो हुआ है लेकिन आदित्य रॉय कपूर भी इसे काफी मैच्योरिटी हैंडल करने की कोशिश कर रहे हैं। अनन्य पांडे का दिल टूटा है लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ अभी भी अच्छे हैं। उन्होंने अलग होने का ठाना वह भी काफी सोचने समझने के बाद।”

आदित्य और अनन्या के ब्रेकअप से टूटा फैंस का दिल

गौरतलब है कि बीते दिन श्रुति हासन अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी लाइमलाइट में रही और कहा जा रहा है कि वे दोनों अपने रास्ते अलग कर चुके हैं। किसी समय में इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर कपल गोल देते हुए देखा जाता था। वहीं अब कार्तिक और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप से भी फैंस का दिल टूट गया है। यह बात सच है कि दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी लेकिन उन्हें कई दफा साथ में क्लोज देखा गया था। वहीं उनकी कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version