Homeएंटरटेनमेंटएक लंबे इंतजार के बाद रणवीर सिंह की फिल्म '83' का टीजर...

एक लंबे इंतजार के बाद रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का टीजर हुआ रिलीज

रणवीर सिंह के सभी फैंस काफी वक्त से उनकी फिल्म ’83’ का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार उनके इंतजार पर विराम लग गया। रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म अगले महीने 24 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म 1983 में इंडिया के विश्वकप जीतने पर आधारित है, इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे। कपिल देव की ही कप्तानी में भारत ने अपना पहला विश्वकप जीता था।

Ranveer Singh starrer '83 trailer to release on THIS date? | Hindi Movie  News - Times of India

’83’ का टीजर रिलीज कर रणवीर सिंह ने अपने सभी फैंस को एक बेहद खूबसूरत तौफा दिया, कपिल देव की जिंदगी पर बनाई गई यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणवीर जहां कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देगी।

यह भी पढ़े- संविधान दिवस पर सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम का विपक्षी पार्टियां कर रही बहिष्कार

फिल्म का टीजर देखने के बाद रणवीर सिंह के फैंस के साथ-साथ सभी क्रिकेट प्रेमियों की भी सांसे कुछ पलों के लिए रुक गई थी। टीजर भले ही चंद सेकंड्स का हो लेकिन वह बखूबी दर्शाता है कि 1983 में क्या माहौल रहा होगा जब भारत ने अपना पहला विश्वकप जीता। फिल्म में 1983 विश्वकप की हल्की झलक दिखाई पड़ती है, टीजर देखने के बाद सभी फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

83 teaser out: Ranveer Singh, Deepika Padukone starrer to release on THIS  date! | Movies News | Zee News

’83’ फिल्म का टीजर देखने के बाद 1983 विश्वकप की जीत ताजा हो गई, टीजर देखने के बाद ऐसा लगा जैसे यह कल की ही बात हो जब भारत ने अपना पहला विश्वकप जीता। फिल्म में रणवीर और दीपिका के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम और एमी विर्क जैसे सितारे भी चमकते नजर आएंगे। अभी सिर्फ फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है लेकिन यह अभी से खबरों में बनी हुई है, फिल्म के एक्टर्स के साथ-साथ लोगों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -