Home मनोरंजन असमारा के किरदार से अंधा फेम बटोरने के बाद Golden Hour का...

असमारा के किरदार से अंधा फेम बटोरने के बाद Golden Hour का लुत्फ उठाती दिखीं Anushka Sen, स्टाइलिंग देख मचल उठेगा दिल

Anushka Sen ने अपने किरदार असमारा से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है यहीं अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया जिसमें वह Golden Hour का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।

0
Anushka Sen
Anushka Sen

Anushka Sen: टीवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरात कर इंटरनेशनल लेवल तक उड़ान भरने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) इन दिनों अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर रही हैं। हाल में अनुष्का ने अपनी रीसेंट वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा में असमारा का किरदार निभाया, जो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है किहर कोई उनकी तारीफें करता और उन्हें सराहते नहीं थक रहा। यहीं अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो डाली है जिसमें, वह अपने कैरेक्टर असमारा की तरह बलखाती और गोल्डन आवर को एंजॉय करती दिख रही हैं।

किरदार से अंधा फेम बटोर रही Anushka Sen

एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो पर बात करने से पहले उनके क्जैरेक्टर पर एक नजर डालते हैं जिसका बुखार लोगों के साथ-साथ इंटरनेट पर भी चढ़ रहा है। सीरीज में अनुष्का ने एक चुलबुली लड़की का किरदार निभाया है जो है तो एक अमीर बाप ही बेटी लेकिन, नए माहौल में आ कर खुदकु दुधारने और एक अच्छी लड़की बनने की कोशिश में लग जाती है। एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनका या चुलबुला और फनी कैरेक्टर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इसी के चलते असमारा का बुखार लोगों के साथ-साथ इंटरनेट पर भी चढ़ रहा है और हर कोई उनके रोल को रीक्रिएट करने में लगा है।

गोल्डन आवर का लुत्फ उठाती दिखीं एक्ट्रेस

यहीं अपने असमारा के किरदार से हर किसी का दिल जीतने के बाद अनुष्का अपनी रीसेंट वीडियो से लोगों का दिल मचला रही हैं। यहीं अगर बात की जाए इस वीडियो की तो, अपनी इस रीसेंट वीडियो में अनुष्का बेहद क्लासी बॉडीकोन ड्रेस पहने हुए इठलाती और गोल्डन आवर को एंजॉय करती अजर आ रही हैं।

अब किस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी अनुष्का

अनुष्का की रीसेंट सीरीज में उनकी एक्टिंग काफी जबरदस्त है जिससे वह अपने दीवानों से खूब तारीफें भी वसूल रही हैं। यहीं आगे बात की जाए कि अब उन्हें किस प्रोजेक्ट में देखा जाएगा तो अभी अनुष्का की तरह से इस बात का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन, जैसे वह लोगों का दिल जीत आरही हैं उससे यह साफ हो रहा है कि वह जल्द किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version