Home मनोरंजन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘Afwaah’ को थिएटर में स्क्रीन नही मिलने से...

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘Afwaah’ को थिएटर में स्क्रीन नही मिलने से खफा हुए फैन्स, लोगों ने पूछा कहां देखें फिल्म!

0

Afwaah: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘अफवाह’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन उनके फैन्स खफा है क्योंकि फिल्म रिलीज होने के बाद भी दर्शक इसे सिनेमाघरों में नही देख पा रहे है। सूत्रों का कहना है, “नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक प्रोफेशनल अभिनेता हैं। वह जानते हैं कि कैमरा टेक होने के बाद एक अभिनेता से क्या अपेक्षा की जाती है। लेकिन अफसोस के साथ, वह फ़िल्म के वितरण प्रक्रिया से बेहद निराश हैं।

कम कर दिए गए हैं थियेटर स्क्रीन

फिल्म ‘अफवाह’ के थियेटर स्क्रीन कम कर दिए गए हैं, शो की अजीब टाइमिंग दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण दर्शक इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, सर #अफवाह कहां देखें, मेरे नियर बाय थिएटर में फिल्म रिलीज नहीं हुई है और दूसरी तरफ फिल्म जिस थिएटर में रिलीज वह यहां से काफी दूर है और मेरे लिए थोड़ा महंगा है। लेकिन बावजूद इसके मैं यह फिल्म देखना चाहता हूं।

दूसरे यूजर ने लिखा, सिनेमाघरों में #अफवाह के शोज नहीं देख पा रहे हैं। क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह फिल्म कहां देखें। फिल्म दिल्ली में रिलीज हुई भी है या नही? या मैं ही कुछ भूल रही ?

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

एक ने लिखा, फिल्म #अफवाह के लिए अच्छा शो टाइमिंग नहीं मिल रहा है। एक शो सुबह और एक रात में और कई थिएटरों में बस एक शो। यह टाइमिंग फिल्म और अच्छे कंटेंट को खत्म कर देगी।

बता दें, फिल्म की कहानी खतरनाक अफवाहों के खिलाफ खड़े होने और लोगों के जीवन पर उनके प्रभाव के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। कैसे एक गलत अफवाह ने तीन जिंदगियों में हंगामा मचा दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version