Home मनोरंजन इस बार तो कपड़े उतार के ही फैंस के सामने आईं Urfi...

इस बार तो कपड़े उतार के ही फैंस के सामने आईं Urfi Javed, वीडियो देख फैंस बोले नंगा हो कर…

Urfi Javed ने एक बार फिर फैशन के नाम पर सारी हदें पार कर दी हैं और अपने न्यू लुक में बिना कपड़ो के नजर आईं। जिसे देख फैंस एक बार फिर भड़क उठे हैं और उनपर अपना गुस्सा निकलते नजर आएं।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी और तीखीं अदाओं से नाम कमाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरने और फैंस की निगाहों में आने का एक मौका नहीं छोड़ती। जिससे वह आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपना कोई नया लुक या उसकी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। यहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचाने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला और अपनी लेटेस्ट वीडियो में कपड़ों के नाम पर कुछ टुकड़े अपने बदन पर लटकाई नजर आईं। तो, चलिए उनकी इस वीडियो को गौर से देखते हैं।

बिना कपड़ों के नजर आईं Urfi Javed

हर बार किस तरह सोशल मीडिया पर सुनामी लाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने सोशल मडिया हैंडल पर एक रीसेंट वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह अपने बाकी लुक्स से काफी अलग दिख रही हैं। यहीं अपको बता दें, अपनी इस वीडियो में उर्फी मिनी पिंक साटन की स्कर्ट पहने और टॉप के नाम पर अपने एक ब्रेस्ट पर कपड़े का टुकड़ा लटकाए तो दुसरे पर अपना हाथ रखें नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी इस आग की तरह फैल रही वीडियो में उर्फी बिना झिजक और शर्म के वीडियो में बवाल पोज देती और इठलाती दिखीं और जिसने फैंस के दिलों में आग ही नहीं कलेजे पर छुरियां तक चला दी हैं।

ये क्या बोल गए फैंस

उर्फी की सभी वीडियो की तरह उनके फैंस भी उनकी इन यूनिक और बेबाक वीडियो पर अपने अजीबो-गरीब रिएक्शन देते और कभी-कभी तो उनपर अपना गुस्सा उतारते ही नजर आते हैं। और इसी तरह इस बार भी उर्फी की इस वीडियो को देख फैंस का सिर ही चकरा गया जिससे वह सभी अपना आप खो कर उनकी क्लास लगाते और उन्हें उल्टा-सीधा बोलते दिखे। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा “नंगा हो के अपने मां बाप का नाम रोशन किया”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version