- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAkshara Singh: इस मामले में अक्षरा को कोर्ट ने दी जमानत, डांस...

Akshara Singh: इस मामले में अक्षरा को कोर्ट ने दी जमानत, डांस पार्टी के दौरान दर्ज की गई थी FIR

- Advertisement -spot_img

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को मुन्ना शुक्ला डांस पार्टी केस में जमानत मिल चुकी है। उन्होंने ने हाजीपुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। सब जज तीन सह एसीजेएम द्वितीय सुनील कुमार त्रिपाठी के न्यायालय में अक्षरा ने सरेंडर किया। कोर्ट ने सुनवाई के उपरांत अक्षरा सिंह को नियमित जमानत दे दी। बता दें कि, सोमवार को ही वैशाली के लालगंज थाने की पुलिस उन्हें ढूंढने मुंबई गई थी। इससे पहले पटना में अक्षरा सिंह के घर के बाहर फरारी के पोस्टर पुलिस ने लगाए थे।

पार्टी में हुई फायरिंग

बता दें कि, 23 अप्रैल 2021 को बाहुबली और दबंग मुन्ना शुक्ला ने अपने घर पर डांस पार्टी का आयोजन करवाया था। इस पार्टी में अक्षरा सिंह के साथ कई कलाकार बुलाए गए थे। रातभर डांस और पार्टी हुई थी। इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान दो राउंड फायरिंग भी गयी थी। बता दें कि, इस पार्टी के दौरान विधायक के समर्थक और बॉडीगॉर्ड ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।

Also Read: Uttarakhand: त्रिवेंद्र रावत मामले में धामी सरकार का यू टर्न, अब SC से एसएलपी नहीं लेंगे वापस

इस मामले में लालगंज के तत्कालीन थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला के कोविड-19 के उल्लंघन के आरोप में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी पूर्व विधायक अनु शुक्ला, बाडीगार्ड और भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर प्राथमिकी करायी थी।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बता दे कि, फायरिंग के दौरान सामने मंच पर अक्षरा सिंह और मुन्ना शुक्ला कहते हैं कि अरे क्रम में अगर बत्ती नहीं जलती गोलियां ही चलती है। बता दें कि इस मामले के बाद पुलिस ने बाहुबली मुन्ना शुक्ला उनकी पत्नी अंशु शुक्ला और बॉडीगार्ड के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की थी। एफआईर दर्ज करने के बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फरार थी। सितंबर में कोर्ट ने अक्षरा सिंह के खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट जारी किया था।

Also Read: Kartik Aaryan Birthday: इतने करोड़ के मालिक हैं कार्तिक आर्यन, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img