Alia Bhatt: आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान बीते कुछ दिनों से तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। अब आलिया और उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है क्योंकि सोनी राजदान के पिता का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है और बताया है कि डैडी नहीं रहे। इतना ही नहीं इस दौरान आलिया भट्ट ने भी एक इमोशनल वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस को इमोशनली सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

आलिया का इमोशनल नोट

आलिया भट्ट ने इस दौरान एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं। आलिया ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरे नानाजी। मेरे हीरो 93 तक गोल्फ खेला। 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। अपनी नातिन के साथ खेला। उनका क्रिकेट पसंद था। उनकी स्केचिंग पसंद आई। अपने परिवार से प्यार करता था और अंतिम क्षण तक.. अपने जीवन से प्यार किया! मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी से भरा भी है.. क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए मैं धन्य और आभारी महसूस करती हूं कि मुझे वह सारी रोशनी मिली जो उन्हें देनी थी! हमारे पुनः मिलने तक प्यार।”

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: महीनों बाद मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स का ऐसे किया मुंह बंद

सोनी राजदान हुई इमोशनल

वहीं इस मौके पर सोनी राजदान ने कहा, “डैडी, दादा, निंदी – धरती पर हमारे देवदूत। आपको अपना कहने के लिए हम बहुत आभारी हैं। अपनी चमकीली चमक में डूबा हुआ जीवन जीने के लिए बहुत आभारी हूं। आपकी दयालु, स्नेही, सौम्य और हमेशा जीवंत आत्मा से स्पर्श पाकर धन्य हूं। आप अपने साथ हमारा एक टुकड़ा ले गए हैं लेकिन हम आपकी आत्मा से कभी अलग नहीं होंगे। यह हम सभी में रहता है और हमें हमेशा याद दिलाता रहेगा कि वास्तव में जीवित रहने का क्या मतलब है। आप जहां भी हों – आपकी उस खूबसूरत हंसी के कारण अब यह एक खुशहाल जगह है, हम आपको अपने मूर्ख, सुंदर, मजाकिया लड़के से प्यार करते हैं – जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। कहीं इंद्रधनुष के ठीक ऊपर। “

नाना के करीब थी आलिया

गौरतलब है कि आलिया को जब अपने नाना की तबियत खराब का का पता चला था तो वह आईफा अवॉर्ड में शामिल नहीं हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक़ वह अपने नाना के बेहद करीब थी ऐसे में यह समय उनके लिए काफी दर्दनुमा है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.