Home मनोरंजन Alia Bhatt ने जल्दबाजी में किया पैपराजी को इस तरह इग्नोर! नो...

Alia Bhatt ने जल्दबाजी में किया पैपराजी को इस तरह इग्नोर! नो मेकअप में क्यूट दिखीं ‘जिगरा’ एक्ट्रेस

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें वह पैपराजी को पोज दिए बिना नजर आई और वह इग्नोर करती दिखीं।

0
Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह बात सच है कि उनकी एक अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें दिलो जान से मोहब्बत करती है और यही वजह है कि जब भी वह कैमरे पर नजर आती है तो फैंस की नजरें अटक ही जाती है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ लेकिन इस बार आलिया ने पैपराजी को कुछ इस तरह इग्नोर किया किया कि सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आईए देखते हैं क्या है वीडियो में खास और क्यों है यह चर्चा में।

इस अंदाज में दिखीं आलिया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट अपनी कार में बैठी हुई है और इस दौरान वह ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दे रही है। उन्होंने व्हाइट जैकेट और स्पेग्री टॉप के साथ फ्लॉन्ट किया है और वहीं नो मेकअप के साथ वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। उन्हें देख पैप्स चिल्लाने लगते हैं लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक्ट्रेस ने अलग तरीके से इग्नोर किया और उसकी तरफ देखा तक नहीं। आलिया का इस तरह इग्नोर मारना सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

देख लोग कर रहे कमेंट्स

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया भट्ट पैपराजी की तरफ मुड़कर भी नहीं देखी और ना ही स्माइल देती है। ऐसा लगता है जैसे वह जल्दबाजी में है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा शायद आलिया की कार में आवाज नहीं जाती है तो दूसरे ने कहा वह जल्दबाजी में होगी क्योंकि राहा इंतजार कर रही है। एक यूजर ने कहा आप तो वाकई काफी खूबसूरत है तो दूसरे ने कहा एक बार स्माइल कर दो दिल लूटा जाऊंगा।

आलिया के प्रोजेक्ट्स है लाइनअप

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘जिगरा’ की शूटिंग खत्म की है। वहीं उनकी पाइपलाइन में रणबीर कपूर, विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट लव एंड वार भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version