Homeएंटरटेनमेंटडांस के साथ साथ करण कुंद्रा ने तेजस्वी के गालों पर किया...

डांस के साथ साथ करण कुंद्रा ने तेजस्वी के गालों पर किया किस, दोनों की लव केमिस्ट्री फैंस को पसंद

हर साल बिग बॉस में लड़ाई झगड़ों के साथ नई प्रेम कहानी भी देखने को मिलती है। ‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी अभी तक चर्चाओं में बनी हुई है। शो के दौरान कई बार लोगों ने इनकी नजदीकियों को टीआरपी का खेल बताया। पर यह सारी बातें उस समय गलत साबित हुई जब शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों को एक साथ देखा गया। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक किस करते हुए वीडियो सामने आया है।

रोमांटिक गाने ‘मैं तेनू समझावां’ पर डांस

हाल ही में करण-तेजस्वी भारती सिंह और हर्ष के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर पहुंचे। शो‌ पर दोनों ने खूब मस्ती और धमाल किया। करण और तेजस्वी ने एक रोमांटिक गाने ‘मैं तेनू समझावां’ पर डांस भी किया। उसी दौरान दोनों बेहद क्यूट नजर आए और एक दूसरे में खोए हुए डांस करते-करते करण ने तेजस्वी के गालों पर किस भी किया। किस के बाद तेजस्वी के गाल भी खुशी के मारे लाल हो जाते हैं। और एक्ट्रेस शरमा आ जाती है।

करण और तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो

करण और तेजस्वी का रोमांटिक वीडियो फैंस को बेहद पसंद आया है और इसको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया गया है। एक और वीडियो में फराह खान और हर्ष मस्ती करते हुए नजर आए। बता दे कि बिग बॉस खत्म होने के बाद तेजस्वी और करण को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया। कभी दोनों डिनर करते हुए या आउटिंग पर जाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़े : शुरु हुआ कांग्रेस का तीन दिन का चिंतन शिविर, क्या बदलेगी पार्टी की किस्मत?

तेजस्वी का लुक भी देखने लायक

तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब वह किसी को डेट कर रहे हैं और उनके रिलेशनशिप की बात हर किसी को पता है। वायरल वीडियो में तेजस्वी का लुक भी देखने लायक है। उन्होंने लाइट ग्रे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और साथ में पिंक कलर के हाई लॉन्ग बूट पहने हुए हैं। जिसमें तेजस्वी का नया गेटअप दिखाई दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -