Homeएंटरटेनमेंटअमिताभ बच्चन ने जन्मदिन पर लिया यह बड़ा फैसला, बिग बॉस शो...

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन पर लिया यह बड़ा फैसला, बिग बॉस शो में टूटी सारी हदें

बिग बी ने कहा नो टू पान मसाला

एंटरटेनमेंट दुनिया के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कल अपने 79वें जन्मदिन के अवसर पर अपने फैंस के दिल को खुश कर दिया। अमिताभ के फैंस पिछले कुछ वक्त से उनके द्वारा किए जा रहे पान मसाला के विज्ञापन से नाराज़ थे। अपने फैंस की नाराज़गी को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के प्रचार से अपना नाम वापस ले लिया हैं, वह नहीं चाहते थे की उनकी वजह से लोगों में पान मसाला खाने के लिए मोटिवेशन बढ़े। इसलिए उन्होंने विज्ञापन को छोड़ दिया हैं और उसमे मिली फ़ीस रिटर्न कर दी हैं।

Amitabh Bachchan cancels contract with pan masala brand: Read why

बिग बॉस 15 में टूटी सारी हदें

बिग बॉस के हर सीजन में हमे रोमांस, प्यार और इश्क देखने को मिलता हैं। कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ रहते-रहते एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं, हमने यह बिग बॉस के तकरीबन हर सीजन में देखा हैं। लेकिन बिग बॉस 15 में सारी हदें टूट गई जब दो कंटेस्टेंट माइशा अय्यर और ईशान सहगल सीजन के पहले हफ्ते में ही एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते दिखाई दिए।

Bigg Boss 15: Ishaan asks Misha for a date, Salman said – Haven't seen so  much romance - PressWire18

आर्यन को लेकर शाहरुख की बढ़ी दिक्कतें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जिन्हे मुंबई के ड्रग क्रूज मामले में गिरफ्तार किया गया था, उनकी कोर्ट ने अब तक कुल तीन बार जमानत याचिका खारिज कर दी हैं। जिसकी वजह से शाहरुख की अपने बेटे को लेकर दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। आर्यन खान की जमानत को लेकर चौथी बार कल सुनवाई होगी।

Aryan Khan arrest: NCB sources reveal that Shah Rukh Khan's son BROKE DOWN  during interrogation and CONFESSED to using drugs for these many years

यह भी पढ़े- अभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक वीडियो, अपनी प्रेग्नेंसी के सभी सवालों पर लगाया विराम

नुसरत जहां ने की दूसरी शादी

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी शादी और बच्चे से जुड़े सभी अफवाहों और सवालों का जवाब दे दिया हैं। उन्होंने अपने पति यश दासगुप्त के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर करी जिनमे उन्होंने यश को पति और पिता बताया हैं।

Hum Do Humare Do 2021: Release Date, Cast & Teaser - OtakuKart

हम दो हमारे दो के ट्रेलर को मिल रहा पॉजिटिव रिस्पॉन्स

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। दर्शक ट्रेलर और फिल्म के किरदारों की तारीफ करते नही थक रहे, फिल्म में राजकुमार और कृति के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही हैं। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, ट्रेलर में राजकुमार राव अपनी प्यार यानी कृति सेनन को खुश करने के लिए उन्हें इंप्रेस करने के लिए कोशिशों में लगे हैं जो लोगों को एक लोटपोट कर देने वाली फिल्म की आश दिखा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img