Home मनोरंजन इस लग्जरी ब्रांड का बैग लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं Ananya Panday, इतने...

इस लग्जरी ब्रांड का बैग लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं Ananya Panday, इतने दाम में खरीद सकते हैं कार

Ananya Panday: अनन्या पांडे को लग्जरी ब्रांड के बैग को कैरी करते हुए देखा गया तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और अब इसकी कीमत में मानो आग लगा दी है।

0
Ananya Panday
Ananya Panday

Ananya Panday: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अनन्या पांडे फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। वजह है उनकी महंगी लाइफस्टाइल जिसे देखने की बात आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल अनन्या को एयरपोर्ट लुक में स्पॉट किया गया और लोगों की नजरें उनके बैग पर अटक गई उन्होंने जिस अंदाज में बैग को फ्लॉन्ट किया उसे देखने के बाद लोग इसे जमकर सर्च करने लगे। ऐसे में इसकी कीमत भी लाइमलाइट में है। अक्सर लोग बॉलीवुड सिलेब्स की ड्रेस और बैग को देखने के बाद उसके बारे में जानना चाहते हैं और ऐसे में इस बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश।

इस ब्रांड के बैग को कैरी कर रही Ananya Panday

बीते कुछ समय से अनन्या पांडे का यह बैग काफी चर्चा में है और अक्सर उन्हें इसके साथ स्पॉट किया जा रहा है। ऐसे में अब इसकी ब्रांड से लेकर फैब्रिक क्वालिटी और कीमत तक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। अगर इस बैग की बात करें तो यह लग्जरी ब्रांड Bottega Venetta का है। ऐसा लग रहा है जैसे कुछ समय से उन्हें कई दफा इस बैग के साथ स्पॉट किया गया।

क्यों खास है बैग

अगर इस लग्जरी ब्रांड की बात करें तो Bottega Venetta ब्रांड मिलन में स्थित एक लग्जरी फैशन हाउस है। यह ब्रांड अपनी न्यूनतम फिनिश के लिए जानी जाती है और इन्हें गुणवत्तापूर्ण लेदर से बनाए जाते हैं। लेदर से बनाई गई बैग अनन्या पांडे ने मैरून कलर का स्टाइल किया है जिसे देखकर उनकी लग्जरी लाइफ़स्टाइल का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बैग की कीमत उड़ा देगी होश

अगर अनन्या पांडे के इस खास बैग के कीमत की बात करें तो निश्चित तौर पर इसे जानकर आपको झटका लगेगा क्योंकि इतनी कीमत में आप अपने घर पर एक चार पहिए गाड़ी को खड़ी कर सकते हैं। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक इस बैग की कीमत लगभग 8,14,706 रुपए है जो एक आम इंसान के लिए सैलरी पैकेज से कम नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version