HomeएंटरटेनमेंटAnjali Arora Hot Video: लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा ने गाने में ऐसे...

Anjali Arora Hot Video: लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा ने गाने में ऐसे मटकाई कमर, वीडियो देख लोगों की सांसे थमी

Anjali Arora Hot Video: टिकटॉक स्टार और रियलिटी शो लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा हमेशा लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। अक्सर उनका कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम जाती है। हाल ही में, एक एमएमएस वायरल हो हुआ था तो लोगों ने दावा किया था, कि ये एमएमएस अंजलि अरोड़ा का है। हालांकि इसके बाद अंजलि ने एक इंटरव्यू में इस वीडियो को फेक बताया था। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है।

अंजलि ने वीडियो में किया धमाकेदार डांस

अंजलि का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाने  ‘Shut Up And Bend Over’ पर धमाकेदार डांस कर रही है। वो वीडियो में प्रिटेंड ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उनके बाल खुले हुए, जो लुक पर चार चांद लगा रहा है। ये वीडियो उस दौरान का है, जब वो मालदीव में गई थी।

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ये वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी धमाल मचा रहा है। यूजर्स इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या मस्त है ये बाबा’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटिफुल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘नाइस’  और कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की है। इस वीडियो पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अंजलि के वर्क-फ्रंट

अंजलि के वर्क-फ्रंट की बात करें उनका हाल ही में गाना ‘सैया दिल में आना रे’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वहीं कुछ दिनों पहले वो कंगना के शो लॉकअप में नजर आई थी, जहां उस शो के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -