Homeएंटरटेनमेंटअनुपम खेर ने शेयर की 50 साल पुरानी यादें, फैंस ने...

अनुपम खेर ने शेयर की 50 साल पुरानी यादें, फैंस ने पहचानने से किया इंकार

बॉलीवुड के सबसे चहेते कलाकार अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बयानों और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल फिलहाल एक बार फिर अनुपम खेर अपनी एक खास पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है। आपको बता दें कि यह तस्वीर एक्टर के पहचान पत्र की है। जिसे अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

इन तस्वीरों का परिचय देते हुए उन्होंने लिखा है कि “मुझे NCC Day की शुभकामनाओं के लिए एक दिन की देरी हो चुकी है। लेकिन इस तथ्य को साझा करना चाहता था कि मेरा पहला पहचान पत्र एनसीसी दिनांक 16-12-1971 से था। यह मेरे ऑफिस डेस्क पर @actorprepares पर एकमात्र फ्रेम युक्त तस्वीर है। जमीनी और अनुशासित रहने के लिए एक महान अनुस्मारक की तरह धन्यवाद और जय हो एनसीसी।”

पोस्ट पर फैंस के आए अनोखे रिएक्शन

अभिनेता के द्वारा इस फोटो को पोस्ट करने के बाद कंमेंट सेक्शन में कमेंट्स की लाइन लग गई है। कई लोग तो एक्टर को पहचान ही नहीं पा रहे। उनके चाहने वाले उनकी इस तस्वीर को ना सिर्फ सोशल मीडिया पर बेतहाशा प्यार दे रहे हैं बल्कि उनके द्वारा दी गई शुभकामनाओं की सराहना भी कर रहे हैं। अनुपम खेर के फिल्मी करियर से जुड़ा एक अनोखा तथ्य यह भी है कि वह अब तक 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उन्होंने फिल्म जगत की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है, परंतु इन सबसे इतर वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सरकारी योजनाओं से लेकर बॉलीवुड, हॉलीवुड और करंट न्यूज़ इन सभी मुद्दों पर वह खुलकर अपने तर्क रखते हैं और यदि उन्हें कोई बात गलत लगती है तो वह उसके लिए भी खुलकर अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर करते हैं। आपको बता दे कि जिस प्रकार अनुपम खेर ट्विटर, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव है।

ठीक उसी तरह वह हाल-फिलहाल कू ऐप पर भी सक्रिय हैं। इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अनुपम खेर ने इस शानदार फोटो को अपने फैंस के साथ साझा किया है। जिसको फैंस की तरफ से खूब सराहना मिल रही है।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -