HomeएंटरटेनमेंटEntertainment News: अनुपमा फेम मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर कहीं...

Entertainment News: अनुपमा फेम मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर कहीं ये बात, जानिए असहज महसूस होने पर क्या करती हैं एक्ट्रेस

फिल्म हो या सीरियल की दुनिया बाहर से जितना चकाचौंध और स्टारडम वाला है अंदर से उतना ही अंधेरा है यहां शायद ही कोई ऐसी अदाकारा होगी जिसके साथ कास्टिंग काउच की घटना नहीं हुई होगी। ऐसे ही एक घटना का खुलासा टीवी के पॉपुलर शो अनूपमा से मदालसा शर्मा ने किया है।

मदालसा शर्मा अब परिचय की मोहताज नहीं है। घर-घर में अनुपमा सीरियल से मदालसा शर्मा ने खूब नाम कमाया है। इस समय यह शो टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर बना हुआ है। सीरियल में मदालसा शर्मा, काव्य का किरदार निभा रही हैं, जोकि वनराज की दूसरी पत्नी हैं। वनराज का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को बयां किया है।

एक निजी चैनल से बातचीत में मदालसा शर्मा ने कहा कि आज के जमाने में किसी भी प्रोफेशन में फिर चाहे वह एक्ट्रेस हो या फिर कॉरपोरेट फर्म हर जगह आपको पुरषों के साथ काम करना पड़ेगा। कई बार आप उन लोगों से भी मिलते हैं जो बाकी की चीजों में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं और जो आप बतौर इंसान उन चीजों को ऑफर करने में सक्षम नहीं रहते हैं। बतौर एक्टर, बतौर इम्प्लॉय, यह आपकी च्वॉइस होती है।

मदालसा आगे कहती हैं कि अच्छी और बुरी चीजें एक साथ चलती हैं, लेकिन दिन के आखरि में आपसे कोई भी चीज कोई नहीं छीन सकता है। लोग आप को इंप्रेस करने की कोशिश जरूर करेंगे या फिर नहीं भी करेंगे दोनों ही चीजें हो सकती है। सच कहूं जब भी मैं खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करती हूं या मीटिंग में असहज महसूस करती हूं तो मैं वहां से खड़ी हो जाती हूं और निकल जाती हूं। कोई मुझे रोक नहीं सकता या फिर दरवाजा बंद नहीं कर सकता, या मुझे कहीं जाने नहीं दे सकता यह हमेशा से ही मेरी पर्सनल चॉइस रही।

बता दें कि मदालसा शर्मा एक्टर शीला डेविड और फोटोग्राफर सुभाष शर्मा की बेटी हैं। इन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे से शादी रचाई है। दोनों कई बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते नजर आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img