Home मनोरंजन Anurag Kashyap की पुलिस नोयर Kennedy का टीजर हुआ आउट!

Anurag Kashyap की पुलिस नोयर Kennedy का टीजर हुआ आउट!

0

Kennedy: अनुराग कश्यप की आगामी पुलिस नोयर फिल्म “कैनेडी” का बहुप्रतीक्षित टीज़र जारी किया गया है। यह एक अनिद्राग्रस्त पुलिस वाले पर केंद्रित है जो मोचन की तलाश करते हुए विभिन्न स्थितियों में रहता है। फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा किए बिना और फिर भी उत्सुकता को बनाए रखते हुए, केनेडी के इस टीजर ने फिल्म के ट्रेलर के लिए हमारी उम्मीदें बढ़ा दी हैं और पुलिस नोयर शैली का पता लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रहस्यवादी विषय और संतुलित सौंदर्य के साथ, सनी लियोन की कुछ सेकंड की उपस्थिति ने पहले ही फिल्म में हमारी रुचि को उजागर कर दिया है।

अनुराग कश्यप ने टीज़र शेयर कर कहीं ये बात

सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है, “बता…..कितना मज़ा आया…..ये टीज़र देख के?”
@Festival_Cannes में कैनेडी का प्रीमियर
24 मई!

फिल्म से राहुल भट और सनी लियोन के नए लुक भी हाल ही में सामने आए हैं और कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के “मिडनाइट स्क्रीनिंग” श्रेणी में स्क्रीनिंग के लिए चुने जाने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की वॉल पर देखा गया है। फिल्म निर्माताओं ने सबसे पहले दर्शकों को पहले पोस्टर से परिचित कराया, जिसमें वह सारा रहस्य सम्मिलित था जो दर्शकों के सामने आने वाली है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म

कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। फिल्म का प्रीमियर 24 मई के रात में होगा। कैनेडी का निर्माण ‘जी स्टूडियोज’ और ‘गुड बैड’ फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है। फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं। फिल्म का संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लैंक के साथ बनाया है। फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबड़िया और दीपक कटार ने की है। फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉ. अक्षय इंडिकर ने किया है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Exit mobile version