Homeएंटरटेनमेंट"The Great Indian Laughter Challenge" के लिए नया चेहरा, नवजोत सिंह सिद्धू...

“The Great Indian Laughter Challenge” के लिए नया चेहरा, नवजोत सिंह सिद्धू की जगह Archana Puran Singh बनी मेकर्स की पसंद

टीवी रियलिटी शो के लिए अर्चना सिंह पुराने एक बेहतरीन चेहरा है। “द कपिल शर्मा शो” में अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू की जगह ली थी और एक बार फिर “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” (Archana Puran Singh the great Indian laughter challenge) के लिए शो के मेकर्स को अर्चना पूरन सिंह को चुना गया। लगता है की रिप्लेसमेंट के लिए अर्चना पूरन सिंह से बेहतर कोई नहीं है। जबसे टीवी को लेकर सिद्धू पर बैन हुआ है तब से अर्चना पूरन सिंह का काफी फायदा हुआ है। अर्चना पूरन सिंह सिद्धू की जगह दे दी गई है। सिद्धू को अर्चना ने रिप्लेस कर लिया ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब सिद्धू पा जी की जगह अर्चना पूरन सिंह को दी जा रही है।

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) टीवी रियलिटी शो के लिए बेहतरीन चेहरा है। अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने में अर्चना पूरन सिंह तो माहिर है। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। द कपिल शर्मा शो के बाद अर्चना फिर से दूसरे टीवी रियलिटी शो में हिस्सा बनने वाली हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेंगी। इस शो में अर्चना पूरन सिंह शेखर सुमन के साथ सबको हसाती हुई नजर आएंगी। यह दूसरी बार है जब अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली है। 

नवजोत सिंह सिद्धू अब वैसे भी पॉलिटिक्स में पूरी तरह से रम चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धू टीवी पर एक्टिव नहीं है सिद्धू ने पंजाब के सीएम बनने के लिए चुनाव लड़ा था लेकिन वहां उनको जीत हासिल नहीं हुई फिर भी उनके हौसले अभी जिंदा है। पंजाब चुनाव हारने के बाद सुनने में आ रहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू फिर से टीवी पर वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ खबर आ रही थी कि अर्चना सिंह को अभी भी कुर्सी का खतरा है क्योंकि पंजाब चुनाव हारने के बाद सिद्धू पाजी उनकी जगह ले सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ अर्चना पूरन सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी मिल ही गई। वैसे भी टीवी शोज़ को लेकर सिद्धू पाजी पर बैन लगा हुआ है यह भी एक वजह है कि वह टीवी पर वापसी ना ही करेंगे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -