- विज्ञापन -

Latest Posts

Malaika Arora को प्रेग्नेंट बताने पर एक बार फिर भड़के Arjun Kapoor, ट्रोलर्स से बोले – ‘वक्त जरूर देगा जवाब’

Malaika Arora-Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वह नाम हैं जिसे किसी पहचान की जरुरत नहीं है। कपल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। दोनों की शादी से लेकर लव अफेयर्स के चर्चे अक्सर सुनने को मिल ही जाते हैं लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की भरें चर्चा में आ गई। इस खबर के आने के बाद अर्जुन कपूर को गुस्सा आना तो लाजमी था। बीते दिन अर्जुन ने फेक न्यूज फैलाने वालों पर जमकर निशाना साधा। इस सब के बावजूद एक्टर का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है और उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल दी है।

अर्जुन कपूर ने एक बार फिर निकाली भड़ास

दरअसल बीते दिन यह खबर आई थी कि अक्टूबर में जब मलाइका और अर्जुन कपूर लंदन वेकेशन पर गए थे तो उन्होंने अपने करीबी दोस्तों से प्रेग्नेंसी की बात की थी। वहीं इस खबर पर जवाब देते हुए अर्जुन ने इंसान के कर्म के बारे में लिखा, “कर्म आखिरकार सबके बाद में ही आता है। आप अपने जीवन में लोगों से पंगा नहीं ले सकते हैं। मुझे परवाह भी नहीं है कि आप कौन हैं। जैसा जाएगा वैसा ही आएगा। कर्म वैसे काम करता है। ये ब्रह्मांड बदला देगा जिसके आप हकदार हैं। इसके लिए चाहे जल्दी हो या थोड़ी देर।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

मलाइका ने कही ये बात

मलाइका ने इस बारे में कहा, “यह सबसे अजीब है कि आपने इसे लापरवाही, असंवेदनशीलता और कचरा समाचार के लिए आपने इस तरीके को अपनाया है। ये मीडिया हमेशा ऐसी चीजे लिखती रही है और हम इन गॉसिप्स को नजरअंदाज करते हैं। ये खबरें वे मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं। हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत कीजिए।” वहीं इससे एक दिन पहले अर्जुन कपूर ने मीडिया को झूठी खबर फैलाने के लिए लताड़ लगाई थी।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं अर्जुन और मलाइका

बता दें कि एक वेबसाइट ने इस बात का दावा किया कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है। उनके अनुसार मलाइका अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। कपल अक्टूबर में जब लंदन गए थे तो मलाइका ने अपने करीबियों के साथ इस खबर को शेयर किया। वहीं यह खबर आग की तरह फ़ैल गई और कपल के बारे में सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा हो रही है। फैंस कपल के सपोर्ट में हैं तो ट्रोलर्स लगातार मजे ले रहे हैं। चाहे कुछ भी हो दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल