Home मनोरंजन Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए...

Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए थे Arshad Warsi, प्यार पाने के लिए की थी ये हरकत

0

Arshad Warsi Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर आज यानी 19 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ‘मुन्ना भाई’, गोलमाल’, ‘जॉली एलएलबी’, ‘धमाल जैसी फिल्मों में इन्होंने यादगार अभिनय से लाखों दर्शकों को अपना फैन बनाया है। फिल्म मुन्ना भाई में सर्किट के रोल को शायद ही कोई उनसे अच्छा निभा पाता। फिल्म में जिस तरह सर्किट मुन्ना भाई के प्यार को हासिल करवाने के लिए सारे जुगाड़ करते हैं असल जिंदगी में उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए भी ऐसी ही हरकत की है।

फिल्मी कहानी जैसी है अरशद वारसी की लव स्टोरी

अरशद वारसी शादी से पहले करीब 8 साल तक एक लंबे रिलेशनशिप में रहे। शादी से पहले उन्होंने अपनी वाइफ मारिया गोरेटी को प्रपोज किया पर उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। अरशद में मारिया से प्यार का इजहार करवाने के लिए दुबई टूर पर एक ऐसी हरकत की जिससे मामला ही बदल गया। दुबई टूर पर अरशद ने मारिया की कोल्डड्रिंक में हल्की सी बीयर मिला दी और नशे में मारिया ने अरशद के प्रति सारी फीलिंग्स और चाहत का खुलकर इजहार कर दिया।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

मुस्लिम और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से शादी

इसके बाद दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली। अब दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। पहले मारिया के परिवार वाले इस शादी को लेकर इनकार कर रहे थे क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मारिया किसी ऐसे इंसान से शादी करें जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हो पर अरशद को करीब से जानने के बाद उन्होंने हामी भर दी। दोनों ने मुस्लिम और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से शादी की है।

डांस टैलेंट हंट में हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें, अरशद मारिया को देखते ही दिल दे बैठे थे और उन्होंने दोस्ती के अप्रोच किया था हालांकि मारिया ने दोस्ती के लिए मना कर दिया था। इसके बाद दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए और और यहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

Exit mobile version