Homeएंटरटेनमेंटआर्यन खान की जमानत याचिका में कहां हो गई गलती?

आर्यन खान की जमानत याचिका में कहां हो गई गलती?

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिक खारिज होते ही किंग खान की पूरी फैमली को बड़ा झटका लगा है। ड्रग्स मामले में फंसे बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई के आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें

जेल में कैसे कट रहे आर्यन के दिन?

इस दौरान खबर आ रही है कि, आर्यन खान को बैरक नंबर 1 में रखा गया है। यह जेल की पहली फ्लोर पर बना एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है। यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा। आर्यन खान को किसी भी तरह के कैदियों के कपड़े नहीं पहनने होंगे। इसके साथ ही आर्यन और अन्य 5 कैदियों को जेल का ही खाना खाना पड़ेगा। इसके साथ ही खबर आ रही है कि, आर्यन को अन्य कैदियों के साथ ही रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि, जेल पहुंचकर आर्यन परेशान हुए थे, क्योंकि आर्थर रोड जेल में कई खूंखार कैदी हैं। ऐसे में उन्हें कैदियों के बीच में काफी सावधानी से रखा जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें, मुम्बई से गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था। ये सभी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच खबर आयी है कि, आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि, ये मेंटेनेबल नहीं है, इसलिए इसे रिजेक्ट किया जाता है। यह बात मजिस्ट्रेट ने तब कही जब लंबी-चौड़ी बहस के बाद पूरी सुनवाई हो चुकी थी।

जमानत याचिका क्यों हुई खारिज?

आपको बता दें, आर्यन खान की जमानत की याचिका का विरोध एनसीबी ने किया। इसका बचाव आर्यन के वकील ने किया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की मेंटेनेबलिटी और केस के मेरिट की पूरी बहस को सुनने के बाद आर्यन खान की याचिका को खारिज कर दिया। जिसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपियों को 11 अक्टूबर तक जेल मे रहना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img