Home मनोरंजन Avneet Kaur ब्रालेट पहनकर गर्मी बढ़ाने के लिए दिखीं सुपर एक्साइटेड, BTS...

Avneet Kaur ब्रालेट पहनकर गर्मी बढ़ाने के लिए दिखीं सुपर एक्साइटेड, BTS वीडियो को टकटकी लगाकर निहार रहे लोग

Avneet Kaur: अवनीत कौर ने हाल ही में टाइम्स फैशन वीक में जलवा दिखाया लेकिन इसके लिए वह किस कदर मेहनत की थी उसकी झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Avneet Kaur
Avneet Kaur

Avneet Kaur: अवनीत कौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भले ही करियर की शुरुआत की हो लेकिन आज उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है। हाल ही में वह टाइम्स फैशन वीक में ब्रालेट पहनकर फैंस के दिलों को धड़काती हुई नजर आई थी लेकिन क्या आप जानते हैं इसके पीछे की कहानी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर खुद इसकी झलक फैंस को दिखाई है और बताया है कि किस तरह वह स्टेज के पीछे धमाल मचाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आप यह भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि रैंप वॉक करने से पहले अवनीत किस कदर मेहनत कर रही है।

इस कदर मेहनत करती नजर आई अवनीत

वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत ने कैप्शन में लिखा, “जादू के पीछे का पागलपन जो आप देख रहे हैं।” वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अवनीत कौर पहले मेकअप करवा रही होती हैं और उसके बाद उनके आउटफिट को लाया जाता है जो वह रैंप वॉक के दौरान पहनने वाली होती हैं। ब्रालेट और लहंगे में कहर बरपाने वाली अवनीत इस भारी लॉन्ग स्कर्ट को संभालने के लिए पहले सिर्फ लहंगे में क्रू के सामने रैंप वॉक करती हुई नजर आती है। उसके बाद वह अपने फैशन गेम से लोगों को हैरान कर देती है।

ऑफ कैमरा बिल्कुल जुदा दिखीं अवनीत

यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और यह बयां करने के लिए काफी है कि अवनीत कैमरे के पीछे क्रू के साथ किस कदर मस्ती कर रही है। इस वीडियो में अवनीत कहती है कि “मुझे कॉपी चाहिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। आपके दिलों पर चलने के लिए।” बैकग्राउंड से आवाज आती है लेडीज और जेंटलमैन हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा लेकिन आपसे निवेदन है कि आप अपनी चोली टाइटली बांध ले ताकि दिल बाहर ना गिर जाए। वहीं उसके बाद अवनीत लॉन्ग स्कर्ट को सिंपल ब्रालेट टॉप के साथ पेयर कर रैंप वॉक की प्रैक्टिस कर रही होती हैं। इस दौरान वह जमकर मस्ती करती हैहै।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version