HomeएंटरटेनमेंटAyushmann Khurrana Birthday: फिल्म के लिए इतने करोड़ चार्ज करते हैं आयुष्मान...

Ayushmann Khurrana Birthday: फिल्म के लिए इतने करोड़ चार्ज करते हैं आयुष्मान खुराना, जानिए Net Worth और कार कलेक्शन

Ayushmann Khurrana Birthday: साल 2012 में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना 14 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पहली ही फिल्म के बाद इनके टैलेंट को दुनिया ने पहचाना और आज ये इंडस्ट्री का ऐसा नाम बन चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट देते आ रहे हैं। भले ही कुछ फिल्में ज्यादा कमाई नहीं कर पायी हो पर हर फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग का जादू दर्शकों पर बखूबी चला है। बॉलीवुड को बेहतरीन फ़िल्में देने वाले आयुष्मान खुराना कमाया के मामले में भी काफी आगे है।

आयुष्मान की नेट वर्थ

बॉलीवुड में आने से पहले इन्होने बतौर आरजे अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट, शो होस्ट करके भी आयुष्मान तगड़ी कमाई करते है। नेट वर्थ की बात की जाए तो आयुष्मान 6 मिलियन डॉलर यानी लगभग 44 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है। बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाने वाले आयुष्मान एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रूपए फीस चार्ज करते है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

घर और कारों का कलेक्शन

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने कार कलेक्शन में Mercedes-Maybach GLS600 को शामिल किया है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास एस350 जैसी लक्ज़री गाड़ियां है। मुंबई में आयुष्मान का आलिशान फ्लैट है और साल 2020 में उन्होंने चंडीगढ़ के पंचकूला में ही एक बांग्ला खरीदा है जिसकी कीमत करीब 9 करोड़ रूपए बताई जाती है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं आयुष्मान

रिएलिटी शो ‘रोडीज सीजन 2’ के विनर रह चुके आयुष्मान खुराना जितने बेहतरीन अभिनेता है उतने ही अच्छे सिंगर भी है। इन्हे कई सॉन्ग्स चार्ट बस्टर रह चुके हैं। चंडीगढ़ में पैदा हुए आयुष्मान खुराना का असली नाम निशांत खुराना है। बचपन से इन्हें अभिनय की दिलचस्पी थी जो एक्टर को थिएटर के साथ जोड़े रखा। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ‘दम लगा के हईशा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘बाला’, ‘गुलाबो-सिताबो’ जैसी दमदार फिल्मों में अपना जादू बिखेरने वाले आयुष्मान जल्द ही ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -