- विज्ञापन -

Latest Posts

Bade Miyan Chote Miyan: फिल्म के लिए स्टार-कास्ट हुई फाइनल, अक्षय कुमार संग ये एक्ट्रेस मचाएगी धमाल

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर लगातार बज बना हुआ है। इस डबल हीरो स्टारर फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मानुषी छिल्लर को फाइनल कर लिया गया है। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ऐलान किया था। हालांकि अक्षय और टाइगर को फाइनल कर लिया गया है लेकिन फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री की आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है। वहीं अब लीड रोल के लिए मानुषी छिल्लर का नाम सामने आ रहा है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

हिंदी सिनेमा की बड़ी एक्शन फिल्मों में शामिल होने का है लक्ष्य

खिलाड़ी कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड में अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इस एक्शन कॉमेडी के लिए काफी उत्साहित हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित मेगा-बजट एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे वाशु और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में एक अंतर्राष्ट्रीय एक्शन टीम होगी। इसे हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक बनाने की योजना है।

ये भी पढ़ें: HIMANSHI KHURANA BIRTHDAY: बर्थडे में हिमांशी का बॉस लेडी लुक हुआ वायरल, VIDEO में खास अंदाज देख फैंस हुए फिदा

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स जनवरी 2023 से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। मिली जानकरी के मुताबिक मेकर्स ने एक्शन फिल्म के लिए मानुषी छिल्लर को अप्रोच किया है। वह फिल्म की लीड स्टार्स में से एक होंगी। वहीं एक अन्य सूत्र की माने तो निर्माता अगले दो महीनों में फिल्म को फ्लोर पर लाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म की अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग 15 जनवरी से भारत में शुरू होने वाली है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है। अली आगामी वर्ष में मेगा-बजट फिल्म को बनाने के लिए भारत लौट रहे हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

यहां देखिए Video:-

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल