HomeएंटरटेनमेंटBanaras film trailer 26 सितंबर 2022 को होगा रिलीज, 4 नवंबर को...

Banaras film trailer 26 सितंबर 2022 को होगा रिलीज, 4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

Banaras film trailer: ज़ैद खान और सोनल मोंटेरो अभिनीत पैन इंडिया फिल्म बनारस का ट्रेलर 26 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। केजीएफ 2, चार्ली 777 और विक्रांत रोना, बनारस के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग की साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। अपने प्रभावशाली मोशन पोस्टर और गानों के कारण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दर्शक जो हाल ही में रिलीज़ हुए पार्टी ट्रोल सॉन्ग के गाने का लुप्त उठा रहे है,अब ट्रेलर रिलीज का बेसब्री इंतजार कर रहे है ।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

फैंस कर रहे इंतजार

अब यह आधिकारिक तौर पर घोषित किया गया है कि ट्रेलर 26 सितंबर, 2022 को उतरेगा। बनारस एक मिस्टीरियस लव स्टोरी है, जिसका निर्देशन बेल बॉटम फेम जयतीर्थ ने किया है। फिल्म का अधिकांश भाग बनारस में फिल्माया गया है और इसमें सभी घाट, भारत माता मंदिर, मुक्ति भवन शामिल हैं और यह दर्शकों के लिए एक दृश्य उपचार होने जा रहा है। बनारस की सुंदरता, समृद्ध विरासत, संस्कृति को समझाते हुए पूरी फिल्म की शूटिंग की गई है। एनके प्रोडक्शंस के बैनर तले तिलकराज बल्लाल द्वारा निर्मित इस फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर, बी अजनेश लोकनाथ का संगीत है। फिल्म में अनुभवी कन्नड़ अभिनेता देवराज भी हैं, जो अचुत कुमार और सपना राज के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म पूरे भारत में 4 नवंबर को हिंदी, कन्नड़ तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -