HomeएंटरटेनमेंटBekaboo vs LSD: सस्पेंस और थ्रिल के मामले में एक-दूसरे को टक्कर...

Bekaboo vs LSD: सस्पेंस और थ्रिल के मामले में एक-दूसरे को टक्कर देती हैं ALTBalaji की ये बोल्ड Web Series

Bekaboo vs LSD: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। वेब सीरीज में हॉट और इंटीमेट सीन्स ने तहलका मचा दिया है। इस मामले में कुछ प्लेटफॉर्म्स काफी पॉपुलर है। आज हम बात करेंगे ऑल्ट बालाजी की दो पॉपुलर बोल्ड वेब सीरीज की जो काफी चर्चा में है। सस्पेंस से भरपूर इन दोनों वेब सीरीज ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एलएसडी – लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स और बेकाबू की। फैंस दोनों वेब सीरीज को काफी पसंद करते हैं और बोल्डनेस के मामले में एक-दूसरे पर भारी है।

सस्पेंस से भरपूर है एलएसडी – लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स की कहानी

एलएसडी – लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स एक बिल्कुल यंग थ्रिलर है जो कड़े फैसलों, हत्या, प्यार, दोस्ती और विश्वासघात की अपनी कहानी के साथ ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा चुकी है। दिल्ली के एक हॉस्पिटल की बैकग्राउंड के बीच सेट, लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स वेब सीरीज पांच इंटर्न पर केंद्रित है जिनका जीवन अस्पताल में एक मर्डर केस के बाद बिलकुल अलग हो जाता है। ये पांचों डॉक्टर एक हत्या के आरोप यानी स्कैंडल में फंस जाते हैं। लेकिन, ऐसे भयानक स्थिति में भी ये इंटर्न कैसे अपनी पढाई करते हैं ? क्या उन्होंने मर्डर की साजिश रची थी? या क्या उन्हें किसी चीज के लिए फंसाया जा रहा है? असली में अपराधी कौन है? इस सब चीजों से रूबरू होने के लिए आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

बेकाबू वेब सीरीज की कहानी भी है काफी बोल्ड और मजेदार

बेकाबू वेब सीरीज भी लोगों को खूब पसंद आया है। यही वजह है कि इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है। पहले सीज़न की सफलता के बाद निर्माताओं ने बेकाबू 2 को दिलचस्प कहानी के साथ रिलीज किया है। इसमें भी भरपूर बोल्ड सीन्स हैं। इसमें मधु स्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्धार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकारों ने काम किया है। कियान रॉय का सबसे ज्यादा बिकने वाला इरोटिक नावेल पर आधारित यह कहानी काफी दिलचस्प है जो एक सपने जैसा लगता है। यह ऑल्ट बालाजी पर सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज ने सच में कई सीमाओं को लांघा है। बेकाबू एक बेस्ट सेलिंग लेखक की कहानी है जिसने अपनी किताब के लिए लोकप्रियता हासिल की है। वेब सीरीज में पॉपुलैरिटी, नफरत, बदला और हत्या की अनसुलझी कहानी है।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

एक-दूसरे को टक्कर देती है बेकाबू और LSD

वैसे तो यह दोनों वेब सीरीज फैंस के बीच काफी चर्चा में है। दोनों की कहानी काफी सस्पेंस से भरी है। आप एक पार्ट को देखने के बाद दूसरे को देखकर ही हिल पाएंगे। दोनों ही वेब सीरीज की कहानी जबरदस्त है। दोनों वेब सीरीज को चाहने वालों की अपनी एक अलग फैन बेस है। अब आप इन वेब सीरीज को ऑल्ट बालाजी पर एन्जॉय कर सकते हैं। दोनों वेब सीरीज को देखने के बाद आप बताइये कि आपको कौन सी कहानी ज्यादा पसंद आयी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -