Home मनोरंजन Bhaiyya Ji Teaser: खतरनाक लुक में खौफ पैदा करने आए मनोज बाजपेयी,...

Bhaiyya Ji Teaser: खतरनाक लुक में खौफ पैदा करने आए मनोज बाजपेयी, कहा- ‘अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा’

0
Bhaiyya Ji Teaser
Bhaiyya Ji Teaser

Bhaiyya Ji Teaser: अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग छाप छोड़ने वाले मनोज बाजपेयी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर काफी चर्चा में है। वह अपनी दमदार एक्टिंग से हर बार छा जाते हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी किया गया जिसे देखने के बाद एक बार फिर फैंस की बोलती बंद हो गई। ‘भैया जी’ के किरदार में मनोज लोगों के दिलों में जादू चलाने में कामयाब हुए। आइए देखते हैं आखिर क्या है टीजर में खास जो है इतनी चर्चा में।

क्या है ‘भैया जी’ के टीजर में खास

आप देख सकते हैं कि जमीन पर मनोज बाजपेयी लेटे हुए हैं और उन्हें कई गुंडे घेरे हुए रहते हैं। हर एक गुंडा उनसे डरता है और एक दूसरे से मनोज बाजपेई को मारने के लिए कह रहा होता है। लेकिन जब उसमें से एक मनोज बाजपेयी को मारने के लिए आगे बढ़ता है। तभी वह उठ खड़े होते हैं और फिर उन्हें घेरी हुई भीड़ नौ दो ग्यारह हो जाती है। टीजर में मनोज बाजपेयी का खौफनाक लुक देखने लायक है जो खून से लतपथ है।

इस दिन रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’

इस टीजर से साफ जाहिर है कि यह कहानी बिहार के सीतामढ़ी ही है। वहीं टीजर को जारी करते हुए मनोज बाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, “अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा। आ गई है भैया जी की पहली झलक।” बता दें कि यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। एक्टर के उठते ही भीड़ दुम दबाकर भाग जाती है और हर तरफ अफरा तफरी होती है। ऐसे में इतना तो तय है कि एक्टर एक बार फिर अपनी जबरदस्त एक्शन से लोगों के दिलों में कब्जा जमाने के लिए आ रहे हैं। अब लोगों को इंतजार है तो फिल्म की रिलीज का। जब टीज़र इतना शानदार है तो फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट तो जाहिर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version