- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhediya Box Office Collection: वरुण धवन की फिल्म की कमाई में आई तेजी, वीकेंड पर इतने करोड़ का किया बिजनेस

Bhediya Box Office Collection: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों की तरफ से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। वहीं सिनेमाघरों पर अजय की फिल्म ‘दृश्यम 2’ भी लगी हुई तब भी फिल्म भेड़िया दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पा रही है। फिल्म के पहले दिन की कमाई को देख लग रहा है था कि फिल्म फ्लॉप हो जाएंगी, लेकिन फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। आइये जानते है फिल्म ने वीकेंड में कितने करोड़ की कमाई की हैं।

पहले वीकेंड में इतना करोड़ का किया बिजनेस

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म भेड़िया ने पहले दिन 7.47 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 7.37 करोड़ रुपये और तीसरे दिन यानी रविवार को 11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की अभी तक की कमाई देख तो फिल्म ने 28.05 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। बता दें कि इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है। गौरतलब है कि ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

दृश्यम 2′ की वजह से कम हुई  भेड़िया की कमाई

बता दें कि अभी सिनेमाघरों पर ‘दृश्यम 2’ लगी हुई है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं और फिल्म ने 10 दिन में 144 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी। ऐसे फिल्म भेड़ियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। गौरतलब है कि भेड़ियों की कमाई के आंकड़े देख लग रहा है कि फिल्म ठीक-ठीक बिजनेस कर लेगी। इस फिल्म में वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल