- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhediya Review: कमजोर कहानी के बावजूद दर्शकों को पसंद आ रही है ‘भेड़िया’, जानिए क्या है फिल्म के खास टर्निंग पॉइंट्स

Bhediya Review: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ आज रिलीज हो चुकी है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह हटकर है। उन्होंने इस फिल्म में भी कुछ नया दिखाने की कोशिश की है। फिल्म को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को लेकर लगातार बज बना हुआ था कि बायकॉट और फ्लॉप फिल्मों की कड़ी में यह शायद कुछ कमाल दिखाएगी। खैर, अब इस फिल्म को आप भी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इस फिल्म में।

यह है फिल्म की कहानी

दिल्ली के भास्कर (वरुण धवन) को अरुणाचल प्रदेश में ‘जीरो’ पर सड़क बनाने का प्रोजेक्ट दिया जाता है। अधिक मुनाफा कमाने के लालच में भास्कर जंगल के रास्ते एक सड़क काटने की योजना बनाता है। हालांकि भास्कर के लिए यह महज एक प्रोजेक्ट है, लेकिन वहां के लोगों के लिए जंगल बहुत जरूरी है। भास्कर, जो एक प्रोजेक्ट के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचता है वहां पांडा (दीपक डोबरियाल) से मिलता है। वह स्थानीय लोगों और भास्कर के बीच कम्युनिकेटर का काम करता है। इस बीच पांडा ने भास्कर को बताया गया कि जंगल में एक वायरस रहता है और यह उन लोगों को अपना शिकार बनाता है जो जंगल को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

भेड़िया ने बदल दी फिल्म की कहानी

वहीं एक दिन काम के लिए जंगल से जाते वक्त भास्कर पर एक भेड़िये ने हमला कर दिया और काट लिया। भेड़िए से मुठभेड़ के बाद ही भास्कर की जिंदगी बदल गई। जी हां, इस वाक्ये के बाद भास्कर को यह लगने लगता है कि उसमें भेड़िए की एक अलग ही ताकत आ गई है। वहीं इस फिल्म में आगे क्या होगा इसके लिए आपको यह पूरी फिल्म एन्जॉय करनी होगी।

फिल्म में दिखाई गई है कॉमेडी

भेड़िया फिल्म में जहां एक तरफ कॉमेडी लोगों को जोर से हंसाती है तो कभी अचानक डरा देती है। इंटरवल तक फिल्म अच्छी रफ्तार से आगे बढ़ती है लेकिन बाद में कहानी की रफ्तार धीमी हो जाती है। फिल्म की कहानी कही सही लगती है तो कभी काफी बोरिंग वहीं कुछ सीन्स ओवरएक्टिंग दिख रहे हैं जो आपको सोचने को मजबूर कर देंगे। विज़ुअल्स, क्लाइमेक्स और कॉमेडी को दमदार बनाकर फिल्म को चलाने की कोशिश की गई है।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

छा गए वरुण धवन

वहीं किरदार की बात करें तो भास्कर के रोल से वरुण धवन ने सभी को चौंका दिया है। फिल्म में उनकी मेहनत साफ नजर आती है। चाहे उनकी फिजीक हो या दमदार एक्टिंग। स्क्रीन स्पेस कम होने की वजह से कृति सेनन ज्यादा नजर नहीं आई लेकिन वह भी दमदार थी। बाकी किरदारों की बात करें तो सबने अपनी अदाकारी से चौंकाने का काम किया है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि वरुण धवन ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल